S M L

इमरान हाशमी की फिल्म ‘चीट इंडिया’ की शूटिंग शुरू, शिक्षा व्यवस्था की खोलेंगे पोल

इस फिल्म के लिए स्थानीय कलाकारों को कास्ट किया गया है, जो कि लखनऊ से ताल्लुक रखते हैं

Updated On: Jul 25, 2018 07:17 PM IST

Arbind Verma

0
इमरान हाशमी की फिल्म ‘चीट इंडिया’ की शूटिंग शुरू, शिक्षा व्यवस्था की खोलेंगे पोल

इमरान हाशमी की बहुत दिनों बाद कोई फिल्म पर्दे पर आने वाली है. उनकी अपकमिंग फिल्म ‘चीट इंडिया’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. जिसके लिए फिल्म का पूरा क्रू इस वक्त लखनऊ में मौजूद है. ये इमरान हाशमी की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म है, जो भारत की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल करती है.

चीट इंडिया की शूटिंग हुई शुरू

इमरान हाशमी के होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘चीट इंडिया’ की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है. इस फिल्म को इमरान हाशमी फिल्म्स, इलिप्सिस एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. सौमिक सेन इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से इस फिल्म का टीजर रिलीज किया है और फिल्म की तारीख की भी घोषणा की गई है. टीजर के साथ उन्होंने लिखा है कि, ‘#CheatIndia आज से लखनऊ में शूटिंग शुरू...सितारे इमरान हाशमी...सौमिक सेन के जरिए निर्देशित...भूषण कुमार, तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर और इमरान हाशमी के जरिए निर्मित...25 जनवरी 2019 को फिल्म रिलीज...#RepublicDayWeekend…’

स्थानीय कलाकारों को किया गया कास्ट

आपको बता दें कि, इस फिल्म के लिए स्थानीय कलाकारों को कास्ट किया गया है, जो कि लखनऊ से ताल्लुक रखते हैं. इसके साथ ही मुंबई से कुल 150 क्रू मेंबर्स इस वक्त लखनऊ गए हैं. इस फिल्म में शिक्षा माफिया, उनसे जुड़े गुनाहों और घोटालों से हो रहे नुकसान को दिखाया जाएगा. ये फिल्म एक फिक्शन स्टोरी है जो कि असल घटनाओं पर आधारित है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi