S M L

Cheat India: रिलीज हो गया फिल्म का ट्रेलर, खिलाड़ी बनकर पैसे कमा रहे हैं इमरान

इस फिल्म में शिक्षा माफिया, उनसे जुड़े गुनाहों और घोटालों से हो रहे नुकसान को दिखाया जाएगा

Updated On: Dec 12, 2018 11:42 AM IST

Arbind Verma

0
Cheat India: रिलीज हो गया फिल्म का ट्रेलर, खिलाड़ी बनकर पैसे कमा रहे हैं इमरान

इमरान हाशमी की फिल्म ‘चीट इंडिया’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. काफी अरसे बाद इमरान की कोई फिल्म पर्दे पर आने वाली है. बीते महीने ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. बता दें, ये इमरान हाशमी की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म है, जो भारत की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल करती है.

चिट इंडिया का ट्रेलर हुआ रिलीज

इमरान हाशमी की फिल्म ‘चीट इंडिया’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर में इमरान होनहार बच्चों को पैसे का लालच देकर दूसरे स्टूडेंट्स की जगह उनसे एग्जाम दिलवा रहे हैं और पैसे कमा रहे हैं. उनकी दूसरी फिल्मों की ही तरह इस फिल्म में भी उनके कई सारे दमदार डायलॉग्स हैं. ट्रेलर देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इमरान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करेगी. इमरान के होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘चिंट इंडिया’ की शूटिंग लखनऊ में काफी वक्त पहले शुरू हुई थी. इस फिल्म को इमरान हाशमी फिल्म्स, इलिप्सिस एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. सौमिक सेन इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. बीते दिन ही इस फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया गया था.

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि, इस फिल्म का पहला वीडियो टीजर 16 नवंबर को रिलीज किया गया था लेकिन अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में शिक्षा माफिया, उनसे जुड़े गुनाहों और घोटालों से हो रहे नुकसान को दिखाया जाएगा. ये फिल्म एक फिक्शन स्टोरी है जो कि असल घटनाओं पर आधारित है. ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi