S M L

क्या ठंडे बस्ते में जा चुकी है इमरान हाशमी की अगली फिल्म ‘कैप्टन नवाब’?

हाल ही में इमरान हाशमी की फिल्म ‘वाई चीट इंडिया’ आई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया

Updated On: Feb 28, 2019 07:27 PM IST

Arbind Verma

0
क्या ठंडे बस्ते में जा चुकी है इमरान हाशमी की अगली फिल्म ‘कैप्टन नवाब’?

हाल ही में इमरान हाशमी की फिल्म ‘वाई चीट इंडिया’ आई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया. इस फिल्म में इमरान एजुकेशन सिस्टम की पोल खोलते हुए नजर आए थे. लेकिन एक और फिल्म की अनाउंसमेंट काफी पहले की गई थी, वो था ‘कैप्टन नवाब’. लेकिन काफी वक्त बीत जाने के बाद भी इस फिल्म को लेकर कुछ खास जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

क्या ठंडे बस्ते में चली गई कैप्टन नवाब’?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इमरान हाशमी की फिल्म ‘कैप्टन नवाब’ अब ठंडे बस्ते में जा चुकी है. और ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म के शुरू होने में अभी काफी वक्त लग सकता है. पहले इसी फिल्म से मालविका राज बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं लेकिन अब ये फिल्म ही बंद हो गई है. न्यूज पोर्टल डीएनएन की मानें तो ऐसा होने की अहम वजह फिल्म का बेहद सेंसिटिव विषय है. इस फिल्म में इमरान हाशमी एक ऐसे जासूस की भूमिका निभाने वाले थे जो भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों के लिए जासूसी करता है लेकिन दोनों ही देशों को उसके धोखे के बारे में पता चल जाता है.

इंडियन आर्मी से नहीं मिल पाई मंजूरी

रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के सेंसिटिव सब्जेक्ट की वजह से इसे इंडियन आर्मी से अनुमति की दरकार है. फिल्म के निर्देशक टोनी डिसूजा ने इस बाबत बताया कि फिल्म में क्योंकि इमरान डबल एजेंट के किरदार में हैं. ऐसे में भारतीय सेना इसे लेकर आशंकित है कि इसे कैसे शूट किया जाएगा. उन्होंने अपनी तरफ से कुछ चिंताएं जताई हैं. ऐसे में जब तक वो इसे लेकर आश्वस्त नहीं हो जाते, फिल्म को मंजूरी मिलने में देरी हो सकती है. टोनी ने कहा कि, ‘हां, हमने मिनिस्ट्री ऑफ डिफेंस को स्क्रिप्ट भेजी है. हमें शूटिंग के लिए उनकी तरफ से अनुमति का इंतजार है. इस फिल्म का एक शेड्यूल पूरा हो चुका है, लेकिन आगे की शूटिंग के लिए सेना की इजाजत की जरूरत है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi