S M L

Why Cheat India: फिल्म के नाम बदले जाने से नाराज हैं इमरान और श्रेया, एक इंटरव्यू में किया खुलासा

इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘चीट इंडिया’ के प्रमोशन में बिजी हैं

Updated On: Jan 16, 2019 08:25 PM IST

Arbind Verma

0
Why Cheat India: फिल्म के नाम बदले जाने से नाराज हैं इमरान और श्रेया, एक इंटरव्यू में किया खुलासा

इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘चीट इंडिया’ के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म 18जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले इमरान हाशमी ने अपने फिल्म के बदले गए टाइटल पर नाराजगी जताई है. इस फिल्म का नाम अब ‘वाय चीट इंडिया’ कर दिया गया है.

इमरान ने जताई नाम पर नाराजगी

इमरान हाशमी की फिल्म ‘चीट इंडिया’ काफी वक्त से सुर्खियों में है. इस फिल्म के टाइटल को लेकर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई थी और माना था कि फिल्म का टाइटल विवादित है, जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म के नाम को बदलते हुए ‘वाय चीट इंडिया’ कर दिया है. लेकिन नाम बदल जाने के बाद से मेकर्स के साथ-साथ फिल्म के कलाकार इमरान हाशमी और श्रेया धनवंतरी भी काफी नाराज हैं. बॉलीवुड लाइफ के साथ हुई खास बातचीत में इमरान और श्रेया ने बताया है कि, ‘जब उन्हें पता चला कि फिल्म का टाइटल बदला जा रहा है तो उन्हें काफी बुरा लगा. इस फैसले की वजह से काफी पैसा और उनकी टीम की मेहनत बर्बाद होगी.’

18 जनवरी को रिलीज हो रही है फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इमरान हाशमी की ये फिल्म पहले 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन कई फिल्म उस तारीख को रिलीज हो रहे थे जिसके बाद इमरान ने इसकी तारीख को एक सप्ताह पहले खिसका दिया लेकिन इसके बावजूद भी परेशानी कम नहीं हुई क्योंकि इस दिन भी कई फिल्में एक साथ रिलीज होने जा रही हैं. इमरान की ये फिल्म 18 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi