विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कन्फर्म हुई खबर, सुशांत के साथ डेब्यू करेंगी सारा अली खान

सारा को सुशांत सिंह राजपूत के साथ बालाजी मोशन पिक्चर्स यानि कि एकता कपूर लॉन्च करेंगी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 28, 2017 02:29 PM IST

0
कन्फर्म हुई खबर, सुशांत के साथ डेब्यू करेंगी सारा अली खान

काफी वक्त से ये कयास लगाए जा रहे थे कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्मों में डेब्यू करेंगी, लेकिन किसके साथ ये तय नहीं था. खबर आ रही है कि सारा को एकता कपूर लॉन्च करने वाली हैं वो भी सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट.

सारा अली खान के डेब्यू करने को लेकर चल रहे रियूमर पर विराम लग गया है. अब ये तय हो गया है कि सारा को सुशांत सिंह राजपूत के साथ बालाजी मोशन पिक्चर्स यानि कि एकता कपूर लॉन्च करेंगी. इस फिल्म का नाम होगा ‘केदारनाथ’ जबकि फिल्म के डायरेक्टर होंगे अभिषेक कपूर.

कई दिनों से अभिषेक अपनी फिल्म के लिए एक हिरोइन की तलाश में थे. ये तलाश उनकी पूरी हुई सारा के रूप में. उन्होंने अपनी फिल्म के लिए सारा का नाम अपनी फीमेल लीड के लिए कन्फर्म किया है. अभिषेक की एक टीम सारा से मिल भी चुकी है. सारा इस फिल्म के मिलने से काफी खुश है और वो इसे दो हफ्तों के बाद साइन करेंगी.

सारा के डेब्यू को लेकर उनके साथ कई नामों को जोड़ा जा रहा था. कुछ वक्त पहले ये खबर आई थी कि सारा, टाइगर श्रॉफ के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से डेब्यू करने जा रही हैं, लेकिन ये केवल एक अफवाह ही निकली.

करीना कपूर खान की ये इच्छा थी कि सारा को करण जौहर लॉन्च करें, लेकिन ऐसा भी नहीं हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स की अगर मानें तो सारा की मां अमृता बेहद खुश हैं कि उनकी बेटी फिल्मों में आने वाली है. अमृता नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी करण जौहर के साथ डेब्यू करें बल्कि वो चाहती थीं कि एकता कपूर उसे लॉन्च करें और वही हुआ भी. अब जल्द ही लोगों को सारा और सुशांत की जोड़ी पर्दे पर दिखाई देगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi