S M L

OMG : बिग बॉस में ऐसा क्या हुआ एकता कपूर को क्यों पब्लिक्ली कहना पड़ा 'मुझे इसमें मत लपेटो'?

एकता ने ट्वीट कर उन खबरों को खारिज किया है जिसमें विकास को जीताने के लिए एकता द्वारा चैनल पर दवाब डालने की बात लिखी गई थी.

Updated On: Jan 10, 2018 09:29 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : बिग बॉस में ऐसा क्या हुआ एकता कपूर को क्यों पब्लिक्ली कहना पड़ा 'मुझे इसमें मत लपेटो'?

कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के फिनाले में अब कुछ ही घंटों का वक्त बाकी है. अब बिग बॉस के फैंस शो के विनर का नाम जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बिग बॉस हाउस में अब शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान, पुनीष शर्मा और आकाश डडलानी फिनाले में जाने के लिए तैयार हैं. वहीं बाहरी दुनिया में अभी से शो के विनर्स पर दावे ठोंके जा रहे हैं. पॉपुलैरिटी और वोटिंग ट्रेंड्स को देखते हुए शिल्पा शिंदे को शो जीतने का सबसे मजबूत दावेदार के तौर पर देखा जा रहा है. वहीं इस सीजन में 'मास्टर माइंड' के नाम से पॉपुलर हुए कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के भी फैंस कम नहीं हैं. विकास के भी जीतने के पूरे दावे किये जा रहे हैं. लेकिन सबसे खास बात ये है कि अभी से बिग बॉस विनर के फिक्सड होने की खबरें वायरल हो रही हैं.

सोशल मीडिया से लेकर इंटरनेट पर हर तरफ ये दावे किये जा रहे हैं कि विकास गुप्ता को जीताने की पूरी कोशिश की जा रही है. विकास गुप्ता को शो का फिक्सड विनर घोषित कर दिया गया है. ये तक कहा गया कि विकास की खास दोस्त और टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर चैनल पर विकास को जीताने के लिए दवाब डाल रही हैं. दावे में तो ये तक कह दिया गया कि एकता ने चैनल से ये तक कह दिया है कि अगर विकास को विनर नहीं बनाया गया तो वो चैनल के साथ कभी काम नहीं करेंगी. वहीं ये टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स का भी विकास के लिए सोशल मीडिया पर वोटिंग अपील करना और उन्हें लगातार सपोर्ट करना भी कई लोगों को खबरें बनाने का मौका दे रहा है.

अब एकता ने इन सारी खबरों को खारिज करते हुए एक ट्वीट किया है. एकता ने एक खबर को ट्वीट किया जिसमें विकास को जीताने के लिए एकता द्वारा चैनल पर दवाब डालने की बात लिखी गई थी. एकता ने ट्ववीट करते हुए लिखा - क्या कृप्या कर कोई इसे रोकेगा ! विकास खुद अपने दम पर जीतेगा ! और मेरा नाम इस्तेमाल करना बंद करो..

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi