S M L

Revealed : अपने सबसे लोकप्रिय शो के सीक्वल के जरिए एकता कपूर दिखाएंगी अपने टूटे दिल की दास्तां

मनोरंजन | Rajni Ashish | Feb 17, 2018 05:33 PM IST
X
1/ 3
टीवी की क्वीन एकता कपूर अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं.  एकता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर लग रहा है मानों एक बार फिर एकता अपने पॉपुलर इस शो 'कसौटी जिंदगी की' को नए अंदाज में पेश करने वाली हैं.

टीवी की क्वीन एकता कपूर अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं. एकता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर लग रहा है मानों एक बार फिर एकता अपने पॉपुलर इस शो 'कसौटी जिंदगी की' को नए अंदाज में पेश करने वाली हैं.

X
2/ 3
कता ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा कि,-

कता ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा कि,- "अपने टूटे दिल के साथ मैंने साल 2001 में एक सीरियल बनाया था. 17 साल बाद फिर से और अनुभव के साथ इस एक्सपीरियंस को दोबारा रिबूट करना चाहती हूं." इसके अलावा एकता ने आगे लिखा कि, "मैं एक बार फिर से उस लव स्टोरी को दोबारा लाना चाहती हूं जिसे 9 साल तक टीवी पर लोगों ने देखा. मैं फिर से अपने टूटे दिल को टीवी पर आर्ट के रूप में लेकर आऊंगी."

X
3/ 3
आपको बता दें कि अनुराग-प्रेरणा के रोल में श्वेता तिवारी और सिजेन खान ने 'कसौटी जिंदगी की' से पूरे देश में खूब लोकप्रियता बटोरी थी.

आपको बता दें कि अनुराग-प्रेरणा के रोल में श्वेता तिवारी और सिजेन खान ने 'कसौटी जिंदगी की' से पूरे देश में खूब लोकप्रियता बटोरी थी.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी