विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

OMG : कपिल को एकता कपूर ने कहा सुनील को ऑन-एयर मार दो

सुनील ग्रोवर को निशाने पर लेकर बोलीं एकता कपूर- जो मेरे शो से चला जाता है, मैं उसे ऑन एयर मार देती हूं

Rajni Ashish Updated On: Jul 17, 2017 11:19 PM IST

0
OMG : कपिल को एकता कपूर ने कहा सुनील को ऑन-एयर मार दो

टीवी इंडस्ट्री की क्वीन के नाम से फेमस एकता कपूर सुर्खियों में रहना भली भांति जानती हैं. अपंनी अपकंमिग कंट्रोवर्सिअल फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ के प्रमोशन के लिए एकता कपूर हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंची थी. एकता ने कपिल के इस शो में इशारों ही इशारों में कुछ ऐसा कह दिया जिसने खबरों का बाजार गर्म कर दिया. एकता कपूर ने इस एपिसोड के दौरान सुनील ग्रोवर का बिना नाम लिए उनके कपिल के शो से जाने पर चुटकी ली.

kapil-sharma1-580x395

शो के दौरान कपिल शर्मा ने एकता कपूर से पूछा, ‘मुझे मालूम चला है कि आप ज्योतिष विद्या के बारे में जानती हैं. मेरे बारे में बताइए मेरी लाइफ में आजकल सब उल्टा-पुल्टा चल रहा है.’ इसका जवाब देते हुए एकता ने कहा, ‘मेरे शो से जो चला जाता है मैं उसको रिप्लेस कर देती हूं, अगर रिप्लेस नहीं हो पाए तो में उसको ऑनएयर ही मार देती हूं.’

All in d name of humour

A post shared by Ekta Kapoor (@ektaravikapoor) on

अब ये तो कोई बच्चा भी भांप लेगा कि कपिल शर्मा यहां एकता से अपनी जिंदगी में आयी किस मुसीबत की बात कर रहे थे. यहां कपिल सुनील के साथ हुए झगड़े के बाद कपिल पर टूटे मुसीबतों के पहाड़ का जिक्र कर रहे थे जिस पर एकता का ये बयान चौंकाने वाला है.

जैसा कि आपको पता है कि 16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट में लौटते वक्त कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े की खबरें आई थीं. इस घटना के बाद से सुनील ग्रोवर ने भी कपिल शर्मा के शो को अलविदा कह दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi