S M L

Buzz: मां बनने के बाद एकता कपूर ने बेटे का नाम 'रवि कपूर' रखा, पढ़ें

एकता कपूर के पिता जितेन्द्र भी दूसरी बार नाना बन गए हैं. आज से 3 साल पहले तुषार कपूर भी सरोगेसी की मदद से पिता बने थे. उन्होंने ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है

Updated On: Jan 31, 2019 11:48 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz: मां बनने के बाद एकता कपूर ने बेटे का नाम 'रवि कपूर' रखा, पढ़ें

बॉलीवुड फिल्मों और टीवी की बड़ी निर्माता एकता कपूर मम्मी बन चुकी हैं. आपको बता दें, एकता कपूर भी भाई तुषार कपूर की तरह सरोगेसी की मदद से 27 जनवरी को मां बनी हैं. एकता की जिंदगी में एक नन्हा मेहमान आया है. इस खबर के आने के बाद से ही एकता को बधाई मिलने का सिलसला शुरू हो गया है. आपको बता दे, मुंबई में जीतेन्द्र के घर को पूरी तरह से सजा दिया गया है. इसके साथ ही एकता ने अपने बेटे का नाम भी रख दिया है.

View this post on Instagram

Pls send ur love and blessings for lil ravie. ! JAI MATA DI JAI BALAJI

A post shared by Ek (@ektaravikapoor) on

एकता ने अपने बेटे के नाम रवि कपूर रखा है. एकता ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी को जाहिर करते हुए लिखा '' भगवान की कृपा से, मैंने अपने जीवन में कई सफलताओं को देखा है, लेकिन मेरे जीवन में इस खूबसूरत बच्चे के आने की भावना पूरी दुनिया से अलग है. मैं यह व्यक्त भी नहीं कर सकती कि मेरे बच्चे के जन्म ने मुझे कितना खुश किया है. जीवन में सब कुछ उस तरह से नहीं होता जैसा आप चाहते हैं, लेकिन उन अड़चनों का हमेशा समाधान होता है. मैंने अपना समाधान पाया और आज मैं मां बनकर बहुत धन्य महसूस कर रही हूं. यह मेरे और मेरे परिवार के लिए एक भावनात्मक क्षण है और मैं एक मां होने के इस नए सफर की शुरुआत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.'' आपको बता दें,  एकता के बेटे रवि की स्पेलिंग को न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय बी जुमानी ने रखा है जहां नन्हे मेहमान के नाम के आखिर में e लगा हुआ है. जिस वजह से उनका नाम अब ravie लिखा जाएगा.

[ यह भी पढ़ें: Photos: शादी के बाद मिनी हनीमून पर निकले रघु राम और नताली डि लुसियो, देखें तस्वीरें ]

एकता कपूर के पिता जितेन्द्र भी दूसरी बार नाना बन गए हैं. आज से 3 साल पहले तुषार कपूर भी सरोगेसी की मदद से पिता बने थे. उन्होंने ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है. जहां बुआ एकता लक्ष्य के साथ अपनी कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते रहती हैं.एकता कपूर से कई बार उनकी शादी को लेकर सवाल किए गए हैं, लेकिन एकता ने हर बार एक ही बात कही है कि वो कभी शादी नहीं करना चाहती हैं. एकता कपूर ने अपने मां बनने के सपने को लेकर कहा था कि जब वो जिम्मेदारियों को उठाने लायक हो जाएंगी तो वो मां बनेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi