S M L

OMG: अब टीवी की क्वीन एकता कपूर ला रही हैं 'कामसूत्र'

एकता की नयी वेब सीरीज कामसूत्र के विषय पर बेस्ड होगी. सीरीज को 13वीं शताब्दी का सेटअप दिया जाएगा.

Updated On: Apr 11, 2018 08:57 AM IST

Rajni Ashish

0
OMG: अब टीवी की क्वीन एकता कपूर ला रही हैं 'कामसूत्र'

टीवी क्वीन एकता कपूर अब एक नए तरह का कंसेप्ट लेकर वेब सीरीज बनाने का प्लान कर रही हैं. एकता ये वेब सीरीज अपने डिजिटल प्लेटफार्म Alt बालाजी के लिए बना रही हैं .

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एकता की नई वेब सीरीज कामसूत्र के विषय पर बेस्ड होगी. सीरीज को 13वीं शताब्दी का सेटअप दिया जाएगा. ऐसा कहा जा रहा है कि यह शो राजस्थान की मिट्टी से जुड़ी होगी. सीरीज को राजस्थान में शूट किए जाने की संभावना हैं. मिड डे में प्रकाशित खबर के अनुसार, यह फिक्शन सीरीज राजस्थान की 'गोली' जाति पर आधारित होगी.

सीरीज राजस्थान की गोली जाति पर आधारित होगी.

माना जाता है कि इस जाति की महिलाएं राजाओं की गणिकाओं के रूप में होती थीं. इन्हें रानियों के महल में ही रहने और रानियों की तरह ही हर सहूलत हासिल हुआ करती थी. दिलचस्प यह भी है कि इन महिलाओं के अपने अधिकार और आजादियां भी थीं.

बताया जा रहा है कि एकता अपने इस आईडिया को लेकर काफी इक्साइटेड हैं और उन्होंने इस प्रोजेक्ट को हरी झंडी भी दे दिया है. एकता शो को खुद सुपरवाइज कर रही हैं और प्रोजेक्ट के लिए काबिल डायरेक्टर की तलाश की जा रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि यह वेब सीरीज विवादों में घिर जाए क्योंकि इसका सब्जेक्ट बहुत बोल्ड है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi