S M L

OMG : शाहरुख के शो में एकता कपूर ने किया ये अजीब कारनामा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बताया जा रहा है कि एकता ने शाहरुख के शो में सिर्फ उतना ही वक्त दिया, जितना उनके ज्योतिषी ने बताया था.

Rajni Ashish Updated On: Jan 02, 2018 09:43 PM IST

0
OMG : शाहरुख के शो में एकता कपूर ने किया ये अजीब कारनामा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि टीवी की 'क्वीन' एकता कपूर को एस्ट्रोलॉजी पर पर बहुत ज्यादा भरोसा है. एकता का एस्ट्रोलॉजी प्रेम इस बात से ही साबित होता है कि उनके हिट सीरियल्स का नाम 'क' अक्षर से ही शुरू होता था. यहां तक कि एकता के हाथों की उंगलियों में अलग-अलग रत्नों से जड़ी अंगूठियां भी उनके एस्ट्रोलॉजी प्रेम को दर्शाता है. अपने सीरियल तक तो ठीक था लेकिन अब एकता ने अपने इस एस्ट्रोलॉजी प्रेम को दूसरे शोज पर भी दिखाना शुरू कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में एकता ने शाहरुख खान के टीवी शो 'टेड टॉक्स इंडिया: नई सोच' में कुछ अजीबो-गरीब कारनामा किया. बताया जा रहा है कि एकता ने शाहरुख के शो में सिर्फ उतना ही वक्त दिया, जितना उनके ज्योतिषी ने बताया था.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक एकता को टेड टॉक शो में अपनी सफलता से जुड़ी प्रेरणादायक बातें शेयर के लिए आमंत्रित किया था. बताया जा रहा है कि जब शाहरुख ने एकता को विशेष तौर पर आमंत्रित किया तो उन्होंने एक शर्त रख दी. रिपोर्ट के मुताबिक एकता ने शर्त रखी कि वो अपने ज्योतिषी के बताए समय पर ही पहुंचेगी. वहां एकता उतने देर ही बात करेंगी जितना उनके ज्योतिषी उन्हें बात करने के लिए कहेंगे. ज्योतिषी के मुताबिक एकता के लिए पांच मिनट चालीस सेंकेंड बोलना ही शुभ था, लिहाजा एकता ने अपनी बात बताए गए शुभ समय के अंदर खत्म की.

वैसे बताया जा रहा है कि एकता की इस अजीबोगरीब शर्त को शाहरुख ने एक्सेप्ट कर लिया जिसके बाद एकता इस शो में आईं. एकता का एपिसोड जल्द स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi