S M L

उर्वशी ढोलकिया के बेटों को मिला एकता कपूर का साथ, इस बड़ी फिल्म से करेंगे दूसरी पारी की शुरुआत

इस फिल्म को राज शांडिल्य डायरेक्ट कर रहे हैं, जो एक डायरेक्टर के तौर पर बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं

Updated On: Dec 17, 2018 05:08 PM IST

Arbind Verma

0
उर्वशी ढोलकिया के बेटों को मिला एकता कपूर का साथ, इस बड़ी फिल्म से करेंगे दूसरी पारी की शुरुआत

टीवी की दुनिया में कोमोलिका बनकर सबका दिल जीतने वाली अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आ रही है. उनके जुड़वां बेटे क्षितिज और सागर अब अपनी बॉलीवुड पारी के लिए दूसरा कदम उठाने की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि, इससे पहले दोनों वाशु भगनानी की फिल्म ‘हमशक्ल’ के लिए भी काम कर चुके हैं लेकिन इस बार उन्हे एकता कपूर का साथ मिला है.

ड्रीम गर्ल में आएंगे दोनों नजर

टीवी इंडस्ट्री की कोमोलिका के दोनों जुड़वां बेटे क्षितिज और सागर बहुत जल्द एकता कपूर के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के साथ जुड़ने वाले हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो ये फिल्म आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुच की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ है. बीते दिनों ही इस फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया था. आयुष्मान आज ए-लिस्ट स्टार्स की कैटेगरी में जा खड़े हुए हैं और ऐसे में उनके साथ फिल्म की शुरुआत करना बड़ी बात है.

View this post on Instagram

#dreamgirl #ad #shooting #setlife

A post shared by Kshitijdholakia (@kshitijdholakia) on

राज शांडिल्य कर रहे हैं डायरेक्टोरियल डेब्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, उर्वशी ढोलकिया के दोनों जुड़वां बेटे क्षितिज और सागर इस फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर जुड़े हैं. इस फिल्म में ‘स्त्री’ फेम अभिषेक बनर्जी भी खास रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को राज शांडिल्य डायरेक्ट कर रहे हैं, जो एक डायरेक्टर के तौर पर बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi