S M L

Shocking : मुंबई में एकता कपूर के साथ हुई चोरी की घटना, बैग से निकाले गए इतने रूपये

टीवी की क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर के साथ मुंबई में एक बड़ी घटना घट गई है. अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक एकता के बैग में से हजारों रूपए की चोरी हो गई है जिसके बाद एकता ने जुहू पुलिस में शिकायत दर्ज की है. बता दें कि एकता ने अपनी शिकायत में लिखा है कि शनिवार को उनके बैग में डेढ़ लाख रुपये थे, जिसमें से 60 हजार रुपये किसी ने चुरा लिए हैं. एकता की शिकायत पर जुहू पुलिस थाने में आईपीसी के सेक्शन 379 के तहत केस दर्ज किया गया है. वहीं असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर दत्तात्रे पांडुरंग से मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि, पुलिस की फिलहाल जांच पड़ताल जारी है. उन्हें ऐसा लगता है कि हो सकता है कि एकता के बंगले में ही काम करने वाले किसी सदस्य ने उनके बैग में से चोरी की है। इस मामले को लेकर अबतक पांच लोगों से पूछताछ की गई है. बता दें कि एकता के बैंक अकाउंट की जानकारी भी ली गई है जिससे यह जानकारी लेने की कोशिश की जा रही है कि जिस भी शख्स ने चोरी की है उसने कहीं अपने किसी रिश्तेदार को पैसे न दे रखें हों.

Updated On: Dec 07, 2018 12:00 AM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : मुंबई में एकता कपूर के साथ हुई चोरी की घटना, बैग से निकाले गए इतने रूपये

टीवी की क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर के साथ मुंबई में एक बड़ी घटना घट गई है. अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक एकता के बैग में से हजारों रूपए की चोरी हो गई है जिसके बाद एकता ने जुहू पुलिस में शिकायत दर्ज की है. बता दें कि एकता ने अपनी शिकायत में लिखा है कि शनिवार को उनके बैग में डेढ़ लाख रुपये थे, जिसमें से 60 हजार रुपये किसी ने चुरा लिए हैं.

एकता की शिकायत पर जुहू पुलिस थाने में आईपीसी के सेक्शन 379 के तहत केस दर्ज किया गया है. वहीं असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर दत्तात्रे पांडुरंग से मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि, पुलिस की फिलहाल जांच पड़ताल जारी है. उन्हें ऐसा लगता है कि हो सकता है कि एकता के बंगले में ही काम करने वाले किसी सदस्य ने उनके बैग में से चोरी की है. इस मामले को लेकर अबतक पांच लोगों से पूछताछ की गई है.

बता दें कि एकता के बैंक अकाउंट की जानकारी भी ली गई है जिससे यह जानकारी लेने की कोशिश की जा रही है कि जिस भी शख्स ने चोरी की है उसने कहीं अपने किसी रिश्तेदार को पैसे न दे रखें हों.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi