S M L

Good News: एकता कपूर बनीं मां, सरोगेसी की मदद से कपूर खानदान में आया नन्हा मेहमान

एकता कपूर से कई बार उनकी शादी को लेकर सवाल किए गए हैं, लेकिन एकता ने हर बार एक ही बात कही है कि वो कभी शादी नहीं करना चाहती

Updated On: Jan 31, 2019 04:05 PM IST

Ankur Tripathi

0
Good News: एकता कपूर बनीं मां, सरोगेसी की मदद से कपूर खानदान में आया नन्हा मेहमान

एकता कपूर के परिवार में एक बार फिर सेलिब्रेशन का मौका लौट आया है. जी हां तुषार कपूर के बाद अब एकता कपूर भी अब मां बन गई हैं. आपको बता दें, एकता कपूर भी तुषार कपूर के तरह सरोगेसी की मदद से 27 जनवरी को एक लड़के के रूप में उनकी जिंदगी में एक नन्हा मेहमान आया है.

View this post on Instagram

With my monkey at funkymonkey

A post shared by Ek (@ektaravikapoor) on

मुंबई मिरर के मुताबिक एकता कपूर का बेटा स्वस्थ है. जहां अब इस नन्हे मेहमान को घर लाने की तैयारी चल रही हैं. ऐसे में टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड सितारे भी एकता को इस खास मौके पर बधाई दे रहे हैं. वहीं इस वक्त उनके परिवार में खुशी का माहौल है. इसके साथ ही  एकता कपूर के पिता जितेन्द्र भी दूसरी बार नाना बन गए हैं. आज से 3 साल पहले तुषार कपूर भी सरोगेसी की मदद से पिता बने थे. उन्होंने ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है. जहां बुआ एकता लक्ष्य के साथ अपनी कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते रहती हैं.

View this post on Instagram

Bhai doooj!

A post shared by Ek (@ektaravikapoor) on

[ यह भी पढ़ें: Lakme Fashion Week 2019: करण के साथ तब्बू ने किया शानदार रैंप वॉक, देखिए फैशन वीक की खास तस्वीरें ]

एकता कपूर से कई बार उनकी शादी को लेकर सवाल किए गए हैं, लेकिन एकता ने हर बार एक ही बात कही है कि वो कभी शादी नहीं करना चाहती हैं.  एकता कपूर ने अपने मां बनने के सपने को लेकर कहा था कि जब वो जिम्मेदारियों को उठाने लायक हो जाएंगी तो वो मां बनेंगी. लगता है वो वक्त अब आगया है. एकता कपूर को हमारी ओर से ढेरों शुभकामनाएं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi