विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : सलमान को टीवी पर टक्कर देने के लिए शाहरुख को मिला करण जौहर और एकता कपूर का साथ

स्टार प्लस पर जल्द टेलीकास्ट होने शाहरूख खान के शो 'टेड टॉक इंडिया : नयी सोच' में इस एकता कपूर और करण जौहर स्पीकर्स के तौर पर करेंगे एंट्री

Rajni Ashish Updated On: Aug 04, 2017 07:41 PM IST

0
Revealed : सलमान को टीवी पर टक्कर देने के लिए शाहरुख को मिला करण जौहर और एकता कपूर का साथ

हमने आपको हाल ही में बताया था बड़े पर्दे के बाद अब सलमान और शाहरुख खान छोटे पर्दे पर पर एक दूसरे को महाटक्कर देने वाले हैं. जहां सलमान खान पिछले कई सीजंस की तरह इस बार भी कलर्स का कंट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस' होस्ट करने जा रहे हैं. वहीं बहुत जल्द स्टार प्लस के शो 'टेड टॅाक इंडिया : नयी सोच' से शाहरूख खान भी लम्बे वक्त के बाद टीवी पर कमबैक कर रहे हैं.

Salman-Khan-Shah-Rukh-Khan-

 

 

शाहरुख के शो में आएंगे एकता और करण

Are Ekta Kapoor and Karan Johar dating

इस शो में स्पीकर्स अपनी कहानी या विचारों को 18 मिनट या उससे कम में दर्शकों को बताते हुए नजर आएंगे.  शो के कांसेप्ट के आधार पर हर क्षेत्र के किसी खास इंसान की प्रेरणा दायक स्पीच उसकी सोच इस शो का अहम हिस्सा होगी. अब इस यूनिक शो को धमाकेदार बनाने के लिए शाहरूख के साथ इस शो में एकता कपूर और करण जौहर भी नजर आयेंगे. ऐसे में एकता और करण की कंट्रोवर्शियल लाइफ के कई किस्से इस शो के पहले एपिसोड को लाइमलाइट में लाने के लिए काफी है. आपको बता दें कि करण जौहर और एकता एक साथ नहीं बल्कि अलग अलग एपिसोड में दिखाई देंगे.

 

कौन जीतेगा बाजी ?

maxresdefault-5 ऐसी खबर है कि वीकेंड में शाहरुख का 'टेड टॉक इंडिया : नयी सोच' सलमान खान के 'बिग बॅास' को कड़ी टक्कर देगा. दोनों शो रात को 9 बजे टेलीकास्ट होंगे. ऐसे में सलमान और शाहरूख के बीच जंग होना तय है। यह तो तय है कि दोनों खान के बीच महा मुकाबला देखने को मिलेगा.अब तक बड़े पर्दे पर एक दूसरे से भिड़ने वाले बॉलीवुड के 'करण-अर्जुन' पहले बार टीवी पर भी एक दूसरे से जंग करते हुए दिखाई देंगे. ऐसे में दोनों के बीच टीआरपी की जंग में जीत किसे मिलता है इसे देखना काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi