S M L

Shocking : एक्ट्रेस से रेप मामले में सीरियल 'वीरा..' के 'प्रोड्यूसर' दोषी, 7 साल की सजा

खबर के मुताबिक मुकेश को "एक वीर की अरदास... वीरा" में काम कर चुकी 31 वर्षीय एक्ट्रेस के साथ बलात्कार के मामले में दोषी पाया गया है

Updated On: Jul 27, 2018 11:47 AM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : एक्ट्रेस से रेप मामले में सीरियल 'वीरा..' के 'प्रोड्यूसर' दोषी, 7 साल की सजा

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर सीरियल रहे "एक वीर की अरदास... वीरा" के एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर मुकेश मिश्रा को एक एक्ट्रेस के साथ रेप के इल्जाम में स्पेशल वुमेन्स कोर्ट ने उन्हें इस मामले में 7 साल की सजा सुनाई है.आजतक की खबर के मुताबिक मुकेश को "एक वीर की अरदास... वीरा" में काम कर चुकी 31 वर्षीय एक्ट्रेस के साथ बलात्कार के मामले में दोषी पाया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक पहले मुकेश ने इस एक्ट्रेस को शो में काम दिया और फिर उसके साथ मेकअप रूम में बलात्कार किया.

कहा जा रहा है कि ये वारदात 12 दिसंबर 2012 की है जब मुकेश ने एक्ट्रेस से बस स्टैंड पर मिलने को कहा जहां से दोनों बस में जाने वाले थे, लेकिन बस लेट होने पर मुकेश ने पीड़िता से कहा कि वह बाइक पर उसके साथ चले. मुकेश बाइक से उसे शूटिंग लोकेशन तक लेकर गया. जहां पर उनके साथ बलात्कार किया. ये भी कहा जा रहा है कि मुकेश ने पीड़िता को धमकी दी थी कि यदि उसने अपना मुंह खोला तो उसे अंजाम भुगतना पड़ेगा.

एक वीर की अरदास... वीरा" में एक्टर दिगांगना सूर्यवंशी, शिविन नारंग, विशाल वशिष्ठ, स्नेह वाग और फरनाज शेट्टी अहम भूमिकाओं में थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi