Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

बंद होने वाले शो की लिस्ट में शामिल हुआ 'एक था राजा एक थी रानी'

'एक था राजा एक थी रानी' में फिनाले शूट के बाद जबरदस्त जश्न मनाया गया

Rajni Ashish Updated On: Jun 28, 2017 06:40 PM IST

0
बंद होने वाले शो की लिस्ट में शामिल हुआ 'एक था राजा एक थी रानी'

जी टीवी का पॉपुलर शो 'एक था राजा एक थी रानी' अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है.शो का फिनाले एपिसोड भी शूट हो गया है जिसके पूरे डिटेल्स हम आपके लिए लेकर आये हैं.

EK THDSC

सीरियल 'एक था राजा एक थी रानी' आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि राजा और रानी काफी खुश होंगे क्यूंकि रानी प्रेग्नेंट है.लेकिन इसी बीच हो जाएगा एक हादसा जिसके बाद रानी फिसल कर गिर जायेगी.

CE

DFC

इस हादसे के बाद रानी कि प्री मैच्योर दो बच्चों को जन्म देगी. इनमें से एक बच्ची को वसुंधरा लेकर भाग जायेगी. रानी के पास जो बच्ची रह जायेगी उसका नाम रिद्धि रखा जाएगा.

राजा-रानी की मौत हो जायेगी

EK THA2QWSDC

'एक था राजा एक थी रानी' एक शॉकिंग ट्विस्ट आने वाला है जो राजा-रानी के फैंस को दुखी करके रख देगा. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि राजा-रानी का एक्सीडेंट हो जाएगा जिसमे इन दोनों की मौत हो जायेगी .

सिद्धि की होगी ताजपोशी

EK THA2Q

फिनाले एपिसोड में आप देखेंगे की राजमहल में राजा और रानी के मरने के बाद रानी की बेटी सिद्धि की ताजपोशी करवायी जायेगी.पर सिद्धि लेगी एक बड़ा फैसला और अपनी बहन रिद्धि को राजमहल के तख़्त पर बैठा देगी.

EK THA2QWSD

फिनाले एपिसोड के बाद सेट पर जश्न मनाया गया

EK T EK TH

इस फिनाले एपिसोड के बाद 'एक था राजा एक थी रानी' के सेट पर जबरदस्त जश्न मनाया गया.रानी यानी टीवी स्टार ईशा सिंह और राजा उर्फ सरताज गिल के साथ पूरी सीरियल की टीम ने केक काटकर जश्न मनाया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi