S M L

Shocking : सलमान खान के सबसे खास सूरज बड़जात्या के शो को कलर्स ने अचानक किया बंद

सूरज बड़जात्या के कलर्स पर टेलीकास्ट होने वाले शो 'एक श्रृंगार स्वाभिमान' को चैनल ने बंद करने का फैसला लिया है

Updated On: Sep 28, 2017 09:16 AM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : सलमान खान के सबसे खास सूरज बड़जात्या के शो को कलर्स ने अचानक किया बंद

कलर्स पर रात 9.30 टेलीकास्ट किये जाने वाले लोकप्रिय शो 'एक श्रृंगार - स्वाभिमान' के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर आई है. अचानक लिए गये एक बड़े फैसले के मुताबिक अब इस शो को बंद किया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक ये शो आज आखरी बार टेलीकास्ट किया जाएगा यानी इसका आखरी एपिसोड आज टेलीकास्ट होगा. सूरज बड़जात्या के शो के लिए बड़ा झटका

sw1

आपको बता दें कि पॉपुलर फिल्ममेकर और सलमान खान के सबसे खास दोस्त सूरज बड़जात्या के प्रोडक्शन हाउस राजश्री प्रोडक्शंस के तले बनने वाला ये शो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा था और ये खबर निश्चित रूप से प्रोडक्शन हाउस और शो में काम कर रहे एक्टर्स के लिए एक शॉकिंग न्यूज है.

स्वाभिमान से जुड़े एक सूत्र ने हमसे बात करते हुए बताया कि " दो दिन पहले रात में अचानक चैनल ने इस फैसले के बारे में प्रोडक्शन हाउस को बताया. रेटिंग और कंटेंट के अनुसार हम बहुत बहुत अच्छा कर रहे हैं और चैनल के लिए इस फैसले से सभी शॉक्ड हैं. हम इस शुक्रवार को आखिरी एपिसोड प्रसारित करेंगे. टीम के साथ साथ, हमें यकीन है कि शो के प्रशंसकों के लिए ये खबर दुखी करने वाली है. हमें ये समझ नहीं आ रहा है कि इस तरह का कठोर निर्णय क्यों लिया गया? "

दर्शकों के बीच पॉपुलर था शो

sw3

सूरज बड़जात्या ने 'एक श्रृंगार स्वाभिमान' पिछले साल दिसम्बर में लॉन्च किया था. इस शो में दो बहनों की कहानी को दर्शाया गया है, जो अपने तरीके से अपने अधिकारों के लिए लड़ती हैं. इनकी कहानी को प्रशंसकों ने बेहद प्यार दिया था. इस शो में संगीता चौहान, अंकिता शर्मा, साहिल उप्पल और समृद्ध बावा जैसे टीवी स्टार्स ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का मन मोह लिया था. खासकर शो के युवा एक्टर्स के लिए दर्शकों में भारी क्रेज देखा गया. शो ने हाल ही में अपने 200 एपिसोड को एक शानदार तरीके से पूरा किया था.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi