S M L

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Trailer: पिता के साथ नोंक-झोंक करती नजर आईं सोनम

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Trailer ये फिल्म अगले साल 1 फरवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी

Updated On: Dec 27, 2018 04:19 PM IST

Arbind Verma

0
Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Trailer:  पिता के साथ नोंक-झोंक करती नजर आईं सोनम

राजकुमार राव और सोनम कपूर की आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था. साथ ही बीते दिनों ही अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर सोनम ने अनिल के साथ स्क्रीन साझा करने पर खुशी जताई थी.

फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

सोनम कपूर और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इस ट्रेलर में राजकुमार राव अपने किरदार का नाम रिवील करते हुए नजर आ रहे हैं. राजकुमार राव फिल्म में साहिल मिर्जा का किरदार निभा रहे हैं. इस ट्रेलर में सोनम और अनिल के बीच बाप-बेटी का दमदार रिश्ता दिखाया गया है. इस ट्रेलर में ये दिखाया गया है कि सोनम कपूर एक पंजाबी घराने से ताल्लुक रखती हैं जबकि राजकुमार राव एक मुस्लिम घराने का लड़का है और दोनों के बीचत प्यार पनपता है और बात शादी तक पहुंच जाती है. इसके बाद दोनों परिवारों में नफरत और अंत क्या होता है ये आपको फिल्म देखने के बाद पता चल जाएगा.

1 फरवरी 2019 को रिलीज होगी फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार के अलावा जूही चावला भी नजर आएंगी. इस फिल्म का ट्रेलर आज यानी 27 दिसंबर को रिलीज हो गया है. इस फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी प्रोड्यूस कर रहे हैं. शैली चोपड़ा के जरिए निर्देशित ये फिल्म अगले साल 1 फरवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi