S M L

Oops: इस फिल्म में लेस्बियन का रोल निभा रही हैं सोनम, ये हीरोइन होंगी अपोजिट

इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर ने लोगों के दिमाग में एक सवाल छोड़ दिया

Updated On: Dec 29, 2018 08:30 AM IST

Arbind Verma

0
Oops: इस फिल्म में लेस्बियन का रोल निभा रही हैं सोनम, ये हीरोइन होंगी अपोजिट

सोनम कपूर और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखातो ऐसा लगा’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लोगों में ट्रेलर देखने के बाद काफी उत्साह है जिसने फैंस को फिल्म के लिए इंतजार करने पर मजबूर कर दिया है. क्योंकि फिल्म के ट्रेलर में आखिर में ये खुलासा किया गया है कि सोनम कपूर इस फिल्म में एक लेस्बियन का किरदार निभा रही हैं.

लेस्बियन के रोल में हैं सोनम

‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर ने लोगों के दिमाग में एक सवाल छोड़ दिया कि फिल्म में सोनम कपूर तो लेस्बियन का रोल प्ले कर रही हैं और अपने परिवार से सच्चाई छुपाती घूम रही हैं लेकिन जिस लड़की के साथ उनके संबंध हैं और जिसके साथ वो ट्रेलर में भागती भी नजर आ रही है, वो आखिर है कौन? बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, सोनम के साथ भागने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि रागिनी कैसेंड्रा हैं. सूत्र ने उन्हें बताया है कि, ‘इस फिल्म में रागिनी के किरदार का नाम स्वीटी होगा, जो सोनम कपूर की गर्लफ्रेंड बनेगी.’

अगले साल आएगी फिल्म

आपको बता दें कि, ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ डायरेक्टर शैली चोपड़ा के निर्देशन में बनी है, जिसमें सोनम कपूर, राजकुमार राव, जूही चावला, अनिल कपूर और रागिनी कैसेंड्रा जैसे कलाकार मुख्य रूप से नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi