S M L

एड शीरन मुंबई में करेंगे लाइव कॉन्सर्ट, बॉलीवुड के कई सितारे होंगे शामिल

मुकेश और नीता अंबानी कॉन्सर्ट के बाद करेंगे एड शीरन के लिए पार्टी का आयोजन

Updated On: Nov 18, 2017 05:54 PM IST

Arbind Verma

0
एड शीरन मुंबई में करेंगे लाइव कॉन्सर्ट, बॉलीवुड के कई सितारे होंगे शामिल

ब्रिटिश मूल के गायक एड शीरन कल रात ही मुंबई पहुंचे हैं. उनके साथ उनके क्रू में कुल 45 लोग शामिल थे. कुछ दिनों पहले ही उनके गाने ‘शेप ऑफ यू’ ने पूरी दुनिया में बहुत धमाल मचाया था. कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचे एड शीरन मुंबई में लाइव कॉन्सर्ट करने आए हैं.

c6f58141-b175-4c8c-9cf7-bc777602669a शीरन ने मुंबई आने से पहले इवेंट के ऑर्गेनाइजर से रिक्वेस्ट की थी कि उन्हें ग्राफिती से सजा हुआ कमरा चाहिए. साथ ही उन्होंने कमरे में शहद, फल और कुछ खास तरह के ड्रिंक्स भी रखने की मांग की थी.

652607008_ed-sheeran-zoom-8d2620c0-bb3d-4221-9e63-3b1fd34f4625 मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक फराह खान आज अपने घर पर एड शीरन के लिए एक खास पार्टी का आयोजन करने वाली हैं. उनकी इस पार्टी में बॉलीवुड के भी कुछ नामचीन लोग शिरकत करेंगे. कुछ दिनों पहले फराह ने प्लान किया था कि वो एड शीरन को सबरबन फाइव स्टार में पार्टी देंगी लेकिन फिर उन्होंने अपना प्लान बदलकर इसे घर पर ही ऑर्गेनाइज करने का सोचा. इसीलिए वो अब अपने घर पर ही पार्टी देंगी.

farah-khan-JFW शीरन ने अपने करियर की शुरूआत साल 2004 में की थी. आज वो जिस मुकाम पर हैं उसका पूरा श्रेय उनकी मेहनत और उनके संघर्ष को जाता है. आज वो भारत में हैं जहां उनका स्वागत करने के लिए दीपिका पादुकोण, करण जौहर, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, कटरीना कैफ, सुशांत सिंह राजपूत और मलाइका अरोड़ा खान शिरकत करेंगे. आपको बता दें कि ये सभी कलाकार फराह की एड शीरन के लिए दी जा रही पार्टी में भी शरीक होंगे.

mukesh-ambani-and-nita-ambani ये बड़ी बात है कि कल के कॉन्सर्ट के बाद एड शीरन, मुकेश और नीता अंबानी के घर के मेहमान होंगे. मुकेश और नीता उनके लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन करने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi