S M L

12 साल से अधूरी है ड्वेन ब्रावो की ये ख्वाहिश, इस टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस से करना चाहते हैं चैट

क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो ने हाल ही में बताया कि वो पिछले 12 साल से इस एक्ट्रेस से बात करना चाह रहे हैं

Updated On: May 17, 2018 01:33 PM IST

Akash Jaiswal

0
12 साल से अधूरी है ड्वेन ब्रावो की ये ख्वाहिश, इस टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस से करना चाहते हैं चैट

क्रिकेट हो या फिर बॉलीवुड इन दोनों ही क्षेत्र से जुड़े लोगों का एक दूसरे से काफी लगाव रहा है. एक तरफ जहां बॉलीवुड के हमारे कई बड़े स्टार्स क्रिकेट का रुझान रखते हैं वहीं क्रिकेटर्स भी बॉलीवुड सेलेब्स से काफी लगाव रखते हैं.

हाल ही में वेस्ट इंडीज और चेन्नई सुपर किंग्स के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो ने बताया कि वो काफी समय से दीपिका पादुकोण से बात करना चाहते हैं. ये उनके लिए किसी सपने से कम नहीं है.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, हरभजन सिंह के वेब शो भज्जी ब्लास्ट के दौरान ड्वेन से उनके पसंदीद एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया. तब उन्होंने बताया, “वो दीपिका पादुकोण हैं. मुझे उनसे एक बार फिर मिलना है. लेकिन इस बार मुझे उनसे बात करना है. ये मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं होगा.”

Deepika Padukone 5

दीपिका के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए ड्वेन ने बताया, “ये साल 2006 की बात है जब चैंपियंस ट्रॉफी के लिए अपनी वेस्ट इंडीज टीम के साथ मैं भारत आया था. मैंने अपने होटल रूम में चेक इन किया और टीवी चालू किया, तब देखा कि एक लड़की एक साबुन का प्रचार कर रही है. बाद में पता चला वो तो दीपिका ही थी. 2006 से लेकर अब तक वो मेरे दिमाग में छाई हुईं हैं."

इसके बाद हरभजन ने उनसे पूछा कि त्रिनिदाद में उन्हें ऐसी कोई लड़की नहीं मिली? तब उन्होंने कहा, “आप दूसरी दीपिका पादुकोण नहीं खोज सकते क्योंकि दीपिका तो सिर्फ एक है.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi