S M L

उर्वशी रौतेला के जन्मदिन के सेलिब्रेशन पर पुलकित सम्राट ने फेरा पानी, जानें वजह

उर्वशी रौतेला पिछले कुछ दिनो से अनीस बज्मी की आने वाली फिल्म ‘पागलपंती’ की शूटिंग के लिए लंदन में थीं

Updated On: Feb 28, 2019 11:17 AM IST

Arbind Verma

0
उर्वशी रौतेला के जन्मदिन के सेलिब्रेशन पर पुलकित सम्राट ने फेरा पानी, जानें वजह

उर्वशी रौतेला ने इस बार अपना जन्मदिन अपने कुछ खास दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया है. इस दौरान उन्होंने जमकर पार्टी और ढेर सारी मस्ती की. लेकिन उनके जन्मदिन से जुड़ी एक ऐसी जानकारी सामने आ रही है, जो आपको भी सोचने पर मजबूर कर देगी क्योंकि उनका ये जन्मदिन और भी खास हो सकता था लेकिन पुलकित सम्राट की वजह से ऐसा हो नहीं पाया.

पुलकित की वजह से फीका पड़ा सेलिब्रेशन

उर्वशी रौतेला पिछले कुछ दिनो से अनीस बज्मी की आने वाली फिल्म ‘पागलपंती’ की शूटिंग के लिए लंदन में थीं. उर्वशी के जन्मदिन से पहले ही लंदन का शेड्यूल खत्म होने वाला था. इसलिए मेकर्स ने सेट पर ही केक काटकर उनके लिए एक सेलिब्रेशन करने का प्लान बनाया था. इसे लेकर उर्वशी भी एक्साइटेड थीं. लेकिन मेकर्स के प्लान और उर्वशी की खुशी पर पुलकित सम्राट ने पानी फेर दिया. उन्होंने इस जश्न का हिस्सा होने से ही मना कर दिया. उनके साथ ही कृति खरबंदा ने भी इसका हिस्सा होने से मना कर दिया. जिसके बाद मेकर्स ने इस सेलिब्रेशनको कैंसिल कर दिया.

क्यों किया पुलकित ने ऐसा?

एक सवाल इसमें ये निकलकर सामने आता है कि आखिर पुलकित ने ऐसा क्यों किया? तो आपको बता दें कि इसके पीछे की वजह है दोनों का पुराना इतिहास. दरअसल, ‘सनम रे’ की शूटिंग के दौरान उर्वशी ही थी जिन्होंने यामी और पुलकित के रिलेशनशिप को सबके सामने ला दिया था, जिसके बाद से दोनों के रिल्शन में काफी तनाव आ गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi