S M L

दीपिका की वजह से आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव आए आमने-सामने, लेकिन क्यों?

साल 2018 में आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव ने बेहतरीन फिल्में दी हैं

Updated On: Dec 09, 2018 10:19 PM IST

Arbind Verma

0
दीपिका की वजह से आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव आए आमने-सामने, लेकिन क्यों?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद अपने-अपने प्रोफेशनल लाइफ में लौट रहे हैं. कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म ‘सिंबा’ का ट्रेलर रिलीज किया था और अब ये खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुटी हुई हैं. वो बहुत जल्द मेघना गुलजार की फिल्म, जो कि एसिटड अटैक सर्वाइवर पर है उसमें नजर आएंगी. लेकिन शूटिंग शुरू होने से पहले निर्माताओं के सामने एक बड़ी चुनौती आ गई है.

राजकुमार राव और आयुष्मान आए आमने-सामने

डीएनए की ताजा रिपोर्ट पर अगर यकीन करें तो फिल्म निर्माताओं को दीपिका पादुकोण के अपोजिट एक दमदार एक्टर चाहिए, जो अदाकारी के मामले में माहिर हो. इसी वजह से निर्माताओं के दिमाग में राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना के नाम आ रहे हैं लेकिन उनकी परेशानी ये है कि वो ये फैसला नहीं कर पा रहे हैं कि वो दोनों में से किसे अपनी फिल्म के लिए साइन करें? एक सूत्र ने डीएनए को जानकारी दी है कि, ‘दोनों ही कलाकार अपने काम में माहिर हैं और हाल ही में इन्होंने दिखाया है कि दर्शकों को भी अपने दम पर सिनेमाघर तक ला सकते हैं. निर्माताओं को इन दोनों में से एक को चुनना है लेकिन वो ऐसा कर नहीं पा रहे हैं. अभी तक निर्माता ये फैसला नहीं ले पाए हैं कि उन्हें फिल्म में आयुष्मान को रखना है या फिर राजकुमार राव को.’

दोनों ने दी है बेहतरीन फिल्में

आपको बता दें कि, साल 2018 में आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव ने बेहतरीन फिल्में दी हैं. इस साल जहां आयुष्मान ने ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ जैसी फिल्में दीं तो राजकुमार राव ने ‘स्त्री’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी. अब ये देखना लाजमी होगा कि ये बड़ी फिल्म आखिर किसकी झोली में गिरती है?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi