S M L

Shocking : मुंबई में ड्रग्स सप्लायर बकुल गिरफ्तार, क्या है बॉलीवुड स्टार से रिलेशन?

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने वाले एक शख्स को मुंबई पुलिस ने धरदबोचा है

Updated On: Dec 11, 2017 01:19 PM IST

Akash Jaiswal

0
Shocking : मुंबई में ड्रग्स सप्लायर बकुल गिरफ्तार, क्या है बॉलीवुड स्टार से रिलेशन?

मुंबई पुलिस ने 8 दिसंबर को बकुल चंदरिया नामके एक शख्स के घर छापेमारी करके के उसे गिरफ्तार कर लिया है. बकुल पर आरोप है कि वो नारकोटिक्स ड्रग का डीलर है और कई सारी बॉलीवुड पार्टीज और रेव पार्टीज में कोकीन और एलएसडी ड्रग्स सप्लाई करता आया है.

कौन है बकुल चंदरिया?

बताया जा रहा है कि बकुल पेशे से एक बिजनेसमैन है. बकुल के परिवार का खार वेस्ट के बी आर आंबेडकर रोड पर ‘सर्वोदय विडियो सेंटर है’ जो की अपने नए डीवीडी और सीडीज के लिए पॉपुलर है. यहां कई सारे सेलेबस भी वीडियो सीडीज के लिए आते जाते रहते हैं.

bakul chandriya with ranbir kapoor

मुंबई पुलिस को मिली थी टिप  

मुंबई पुलिस को मिली टिप में इस बात का जिक्र किया गया कि बकुल ड्रग डीलिंग और उसके सप्लाई के काम में शामिल है. इसके बाद पुलिस की एक टीम ने बकुल के घर छापेमारी की. वहां उन्हें 106 ग्राम कोकीन और 80 एलएसडी पेपर्स बरामद हुए. पुलिस ने लोकेशन से 2 मोबाइल फोन भी जब्त किया है. जब्त किए गए माल की कुल कीमत 14.65 लाख बताई जा रही है. पुलिस की ये छापेमारी देर रात तक चली जिसके बाद बकुल को गिरफ्तार कर लिया गया.

bakul 2

पुलिस ने की कड़ी पूछताछ

मिड-डे में छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि पुलिस ने इन ड्रग्स के बारे में जब बकुल से पूछताछ की तो उनके पास से उन्हें कोई पर्याप्त जवाब नहीं मिला. इसके बाद पुलिस ने उन्हें एनडीपीएस एक्ट,1985 की धाराओं के तहत अरेस्ट कर लिया.

बकुल पहले भी फंस चुका है ड्रग्स व्यापार के केस में

इससे पहले 2012 में बकुल को पुलिस ने जुहू के ओकवुड रेव पार्टी से अरेस्ट किया था. इस पार्टी में कई आईपीएल प्लेयर्स और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल थे.

bakul

16 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में रहेगा बकुल

इस मामले में पुलिस ने बकुल को हॉलिडे कोर्ट में पेश किया जहां उसे 16 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. इस मामले में पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi