S M L

सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नांडिस करेंगे बड़े पर्दे पर ‘ड्राइव’, 7 सितंबर को होगी रिलीज

‘ड्राइव’ को करण जौहर और फॉक्स स्टार स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं

Updated On: Feb 14, 2018 06:16 PM IST

Arbind Verma

0
सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नांडिस करेंगे बड़े पर्दे पर ‘ड्राइव’, 7 सितंबर को होगी रिलीज

आज वैलेनटाइन्स डे है और इस मौके पर कई बॉलीवुड फिल्मों के अनाउंसमेंट हो रहे हैं या तो ट्रेलर रिलीज किए जा रहे हैं. अब एक और फिल्म की अनाउंसमेंट निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने की है. इस फिल्म का नाम है ‘ड्राइव’ जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नांडिस मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

ड्राइव 7 सितंबर को होगी रिलीज

इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नांडिस करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘ड्राइव’ की शूटिंग कर रहे हैं. आज वैलेनटाइन्स डे के मौके पर इस फिल्म की रिलीज डेट का करण जौहर ने ट्विटर पर खुलासा किया है. 1 मार्च 2017 को इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी एक तस्वीर करण जौहर ने शेयर की थी. जिसमें सुशांत ने अपने हाथ में क्लैप बोर्ड पकड़ा हुआ था. अब ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज की जाएगी.

तरुण मनसुखानी कर रहे हैं डायरेक्ट

‘ड्राइव’ को करण जौहर और फॉक्स स्टार स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि इस फिल्म को तरुण मनसुखानी डायरेक्ट कर रहे हैं. तरुण मनसुखानी ने इससे पहले ‘दोस्ताना’ डायरेक्ट की थी जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इस फिल्म में सुशांत और जैकलिन के अलावा, विक्रमजीत विर्क और सपना पब्बी भी लीड रोल में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi