S M L

Ishqbaaaz : दृष्टि धामी ने नकुल मेहता के ऑपोजिट हीरोइन बनाए जाने पर तोड़ी चुप्पी

दृष्टि ने पहली बार इश्कबाज में मुख्य अदाकारा का रोल निभाने पर जवाब दिया है

Updated On: Nov 23, 2018 11:35 PM IST

Rajni Ashish

0
Ishqbaaaz : दृष्टि धामी ने नकुल मेहता के ऑपोजिट हीरोइन बनाए जाने पर तोड़ी चुप्पी

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'इश्कबाज' में आने वाले 6 साल के लम्बे लीप के बारे में हम आपको पहले ही बता चुके हैं. वहीं शो में मुख्य अदाकारा अनिका का रोल निभा रही सुरभि चंदना इस लीप से खुश नहीं हैं और उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. बताया गया था कि लीप के बाद शो में सुरभि को मां का किरदार निभाना था जिसके लिए वो तैयार नहीं थी.

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरभि चंदना की जगह लीड एक्ट्रेस के तौर पर सनाया ईरानी या फिर दृष्टि धामी की एंट्री हो सकती है. रिपोर्ट की मानें तो इस टीवी शो में दृष्टि धामी या सनाया ईरानी को कास्ट करने की तैयारी चल रही है, ये एक्ट्रेस टीवी शो में आने वाले लीप के बाद दिखाई देंगी. वहीं पिंकविला.कॉम ने दृष्टि से जब इस बारे में सवाल करते हुए पूछा कि क्या वो नकुल मेहता के साथ शो में रोमांस करती हुई नजर आएंगी. तो इस पर दृष्टि ने दो टूक जवाब देते हुए कहा-जी, नहीं ऐसा कुछ भी नहीं है.मैं इश्कबाज नहीं ज्वाइन कर रही हूं'.

वहीं खबर के मुताबिक ये भी कहा जा रहा है कि अब शो के मेकर्स हीरोइन के तौर पर किसी नए चेहरे को लाने की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि अभी तक इस पर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi