S M L

#MeToo: डॉली बिंद्रा ने राधे मां के खिलाफ बोला, कहा-CM-PM को लिखा लेकिन कुछ नहीं हुआ

डॉली ने तकरीबन तीन साल पहले राधे मां और उनके भक्तों के खिलाफ आवाज उठाई थी लेकिन कुछ नहीं हुआ

Updated On: Oct 15, 2018 10:07 PM IST

Arbind Verma

0
#MeToo: डॉली बिंद्रा ने राधे मां के खिलाफ बोला, कहा-CM-PM को लिखा लेकिन कुछ नहीं हुआ
Loading...

#MeToo मूवमेंट को लेकर काफी लोग सामने आ रहे हैं और अपनी आपबीती सुना रहे हैं. अब अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने अपनी आपबीती बताई है. उनका कहना है कि तकरीबन तीन साल पहले राधे मां और उनके भक्तों के खिलाफ आवाज उठाई थी लेकिन कुछ नहीं हुआ. लोग उसे आज भूल चुके हैं.

डॉली ने सुनाई आपबीती

#MeToo मूवमेंट को लेकर अब अभिनेत्री डॉली बिंद्रा सामने आई हैं. उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘ध्यान दें ये मेरा निजी अनुभव है. हर कोई उस महिला की विश्वसनीयता पर शक कर रहा है, जो मीटू के तहत यौन उत्पीड़न का अपना भयावह अनुभव लिख रही हैं. साथ ही सवाल किया जा रहा है कि उसने तब क्यों नहीं बोला, अब क्यों बोल रही हैं. लोग ये समझने में असफल हो जाते हैं कि कैसे यौन उत्पीड़न की शिकार महिला गहरे अवसाद में चली जाती हैं और चुप हो जाती हैं. वो सोचती हैं कि कहीं प्रभावशाली और आर्थिक रूप से मजबूत लोगों के खिलाफ जाकर अपनी गरिमा न खो दें. मेरे मामले में न सिर्फ मैंने खुद को भगवान् मानने वाली महिला के खिलाफ बोला, बल्कि एफआईआर दर्ज कराने की साहस दिखाया लेकिन आज तक क्या हुआ?’

सीएम और पीएम को भी चिट्ठी लिखी

डॉली ने आगे कहा कि, ‘न्याय न मिलने की सूरत में मैंने सीएम और पीएम को भी लिखा लेकिन आज तक मेरी शिकायत अनसुनी ही है और धर्म के नाम पर दोषी आराम से पुलिस के संरक्षण से गैर कानूनी काम कर रहे हैं. अगर मेरे जैसी महिला टल्ली बाबा और राधे मां के बेटे से छेड़छाड़ का शिकार होती है तो आप उस महिला (राधे मां) से क्या उम्मीद कर सकते हैं जो घटना के वक्त तालियां बजाती रही थी.’ बता दें कि, डॉली ने साल 2015 में राधे मां के करीबी बाबा पर यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi