विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

फेस्टिवल ऑफ ग्लोब : सिलीकॉन वैली में धूम मचाने को तैयार बॉलीवुड

सिलिकॉन वैली में हर साल डॉक्टर रोमेश जापरा इस फेस्टिवल ऑफ ग्लोब का आयोजन कर रहे हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jul 03, 2017 12:22 AM IST

0
फेस्टिवल ऑफ ग्लोब : सिलीकॉन वैली में धूम मचाने को तैयार बॉलीवुड

अमेरिका में धूम मचाने के लिए तैयार है बॉलीवुड. अमेरिका में बॉलीवुड को बढ़ावा देने के लिए आ गया है फेस्टिवल ऑफ ग्लोब.

ये फेस्टिवल अब अमेरिका में रह रहे लोगों के लिए कोई नया नाम नहीं है क्योंकि वहां ये फेस्टिवल अब चार साल पुराना हो चुका है.

सिलिकॉन वैली के कॉर्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर रोमश जापरा इस फेस्टिवल के प्रमोटर हैं और हर साल अगस्त में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सैन फ्रांसिस्को में हर साल इसका आयोजन करते आ रहे हैं.

सिलिकॉन वैली में हर साल आयोजित हो रहा है फेस्टिवल ऑफ ग्लोब

सिलिकॉन वैली में हर साल आयोजित हो रहा है फेस्टिवल ऑफ ग्लोब

हर साल तीन दिन के लिए आयोजित होने वाला फेस्टिवल ऑफ ग्लोब अब वहां इतना पॉपुलर हो गया है कि आयोजकों को इसे अब 10 दिन के लिए आयोजित करना पड़ रहा है.

बॉलीवुड ने भी इस फिल्म फेस्टिवल को हाथों-हाथ लिया है और अब तक अमिताभ बच्चन, विनोद खन्ना, हेमा मालिनी, कृषिका लुल्ला, दिव्या खोसला से लेकर गुनीत मोंगा, ऋचा चड्ढा, रजत कपूर, राइमा सेन समेत तमाम स्टार्स इसमें शिरकत कर चुके हैं.

कॉर्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर रोमेश जापरा

कॉर्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर रोमेश जापरा

इस साल भी फेस्टिवल ऑफ ग्लोब के अगस्त में आयोजन की पूरी तैयारी है और भारत के 70वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भव्य इंडिया डे परेड के साथ इसका आगाज होगा.

फेस्टिवल ऑफ ग्लोब ने पिछले चार सालों में स्टार्स, फिल्ममेकर्स, इवेस्टर्स और टेक्नोलोजिस्ट्स को शानदार प्लेटफॉर्म प्रदान कर रहा है.

इस साल इस फेस्टिवल में देशभक्ति की तीन फिल्मों को दिखाकर अमेरिका में रह रहे भारतीयों के दिल में अपनी मातृभूमि के लिए देशप्रेम जगाने की तैयारी है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi