S M L

तो क्या अब राजनीति करेंगी कंगना रनौत, दिया कुछ ऐसा बयान, पढ़ें

कंगना बॉलीवुड की सबसे तेज-तर्रार अभिनेत्री मानी जाती हैं. जिस वजह से देश में होती हर बुरी घटना के खिलाफ वो आवाज उठाती हैं. ऐसे में अब कंगना ने देश के लिए कुछ बड़ा करने का मन बनाया है

Updated On: Jan 25, 2019 06:12 PM IST

Ankur Tripathi

0
तो क्या अब राजनीति करेंगी कंगना रनौत, दिया कुछ ऐसा बयान, पढ़ें

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर खासा चर्चा में हैं. बता दें, कंगना की फिल्म मणिकर्णिका आज आज रिलीज हुई है. कंगना इन दिनों इसलिए भी चर्चा में हैं क्योंकि वो करणी सेना से भीड़ गई थी जहां उन्होंने सेना से माफी मांगने से इंकार कर दिया है. कंगना बॉलीवुड की सबसे तेज-तर्रार अभिनेत्री मानी जाती हैं. जिस वजह से देश में होती हर बुरी घटना के खिलाफ वो आवाज उठाती हैं. ऐसे में अब कंगना ने देश के लिए कुछ बड़ा करने का मन बनाया है.

जी हां आईएनस के साथ अपनी खास बात चीत में कंगना ने बताया है कि अब वो देश के प्रति और ज्यादा योगदान देना चाहती हैं. कंगना की यह बात जानकर लगता है कि कंगना अब बहुत जल्द राजनीति में कदम रख सकती है. कंगना ने कई बार ऐसे संकेत भी दिए हैं कि वो राजनीति में आना चाहती हैं. इसका मतलब है कि कंगना को बहुत जल्द हम किसी पार्टी में शामिल होते भी देख सकते है. कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है.

[ यह भी पढ़ें: Shocking: नेशनल अवॉर्ड विजेता निर्देशक प्रियनंदन पर गोबर से हमला, पढ़ें पूरी खबर ]

वहीं कंगना की वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना अब बहुत जल्द कई फिल्मों में नजर आएंगी. जिनमें 'मेंटल है क्या' और 'पंगा' और भी अन्य फिल्में शामिल हैं. कंगना की अदाकारी में जितना तेज हमें दिखाई देता है. उतना ही काम अगर कंगना राजनीति में करेंगी तो वो एक बड़ा नाम बन सकती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi