S M L

डीजे एविसी के निधन पर उनकी गर्लफ्रेंड ने लिखा ये दर्दभरा पोस्ट

डीजे एविसी का शुक्रवार को मस्कट (ओमान) में निधन हो गया

Updated On: Apr 21, 2018 01:42 PM IST

Akash Jaiswal

0
डीजे एविसी के निधन पर उनकी गर्लफ्रेंड ने लिखा ये दर्दभरा पोस्ट

स्वीडन के प्रसिद्ध डीजे एविसी के निधन से उनके परिवार समेत दुनियाभर में उनके चाहनेवाले फैंस में शोक का माहौल है. आपको बता दें कि 20 अप्रैल, शुक्रवार दोपहर को मस्कट (ओमान) में एविसी को मृत पाया गया. बिलबोर्ड डॉट कॉम की रिपोर्ट में इस खबर की पुष्टि की गई.

एविसी को इस तरह से खो देने के गम में उनकी गर्लफ्रेंड एमिली गोल्ड्सबर्ग ने उनके साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की और साथ ही एक इमोशनल पोस्ट लिखा. एमिली ने लिखा, “बेबी इस तरह से मत जाओ, तुम सिर्फ मुझे चुनो और मैं तुमपर अपना प्यार बरसाऊंगा. ये लिरिक्स एक गाने के हैं जो टिम ने मेरे लिए लिखे थे. काश में इन लिरिक्स के असली मायनों में जी पाती. करीब दो साल से हम सब साथ थे. वो मेरे सबसे करीबी और सबसे अच्छ मित्र थे. मैं अब उनका चेहरा फिर कभी नहीं देख पाउंगी. मैं अब भी अपने ख्यालों को बटोर रही हूं और हां, अपने शब्दों के लिए मेरे ओर से शुर्किया. जब ये सब खत्म हो जाए तब मुझे जगा देना क्योंकि मैं बातों पर यकीन नहीं करना चाहती हूं.”

इसी के साथ एमिली ने अपनी और एविसी की चैट की एक स्क्रीन शॉट भी शेयर की. इस चैट में देखा जा सकता है कि ये दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते थे.

#ripavicii #avicii

A post shared by Emily Goldberg (@emilygoldberg89) on

एविसी के निधन पर उनकी प्रवक्ता डायना बेरोन ने एक स्टेटमेंट जारी करके कहा, “हम बड़े ही दुख के साथ आपको सूचित करना चाहते हैं कि टिम बर्गलिंग उर्फ डीजे एविसी अब नहीं रहे. एविसी को  मस्कट (ओमान) में शुक्रवार के दोपहर को मृत पाया गया. इस खबर से उनका परिवार पूरी तरह से टूट चुका है. सभी से आग्रह करती हूं कि इसे समय उनके परिवार को प्राइवेसी दें. इसके आगे अब कोई स्टेटमेंट नहीं दिया जाएगा.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi