विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Good News : 'दिया और बाती हम' के सूरज जी आज रचाएंगे निकाह

'दिया और बाती हम' फेम अनस रशीद ने अपनी मेहंदी सेरमनी की कुछ पिक्चर्स को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है.

Rajni Ashish Updated On: Sep 09, 2017 05:13 PM IST

0
Good News : 'दिया और बाती हम' के सूरज जी आज रचाएंगे निकाह

स्टार प्लस के सबसे लोकप्रिय रहे शो ‘दीया और बाती हम’ के सूरज राठी यानी अनस रशीद आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 'दिया और बाती हम' के सूरज यानी अनस राशिद ने अप्रैल में हिना इकबाल से सगाई की थी. हिना चंडीगढ़ में एक कॉर्पोरेट कंपनी में एचआर प्रोफेशनल के तौर पर काम करती हैं और अनस से 14 साल छोटी हैं.

मुस्लिम रीति-रिवाजों से अनस और हीना शादी करने वाले हैं. जानकारी के अनुसार  आज अनस का निकाह होगा और 10 सितम्बर यानी कल दावत-ए-वालिमा (रिसेप्शन) रखा जाएगा. इतना ही नहीं मलेरकोटला में शादी होने के बाद अनस मुंबई में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों को शादी की पार्टी देंगे.

अनस ने मेहंदी की पिक्चर्स की शेयर

अनस ने अपनी मेहंदी सेरमनी की कुछ तस्वीर को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की है. अनस सफेद रंग के कुर्ते-पायजामा में बेहद स्मार्ट लग रहे हैं तो वहीं उनकी होने वाली बेगम हिना पीले रंग के पंजाबी सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. हीना को अनस की अम्मी ने पसंद किया है और वो महज 24 साल की ही हैं. इतना ही नहीं कुछ दिनों अपने इंटरव्यू में अनस ने बताया कि , ‘मेरे परिवार ने उन्हें सगाई के 10 दिन पहले हिना के बारे में बताया था. वो उनसे सगाई तय होने से पहले मिले थे. उन्होंने बताया कि जब वो एक टीनएजर थे तब लव मैरिज में विश्वास रखते थे. लेकिन अब वो अपने परिवार वालों की इस पसंद से काफी खुश हूं.

आप नीचे अनस के सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं

A post shared by Anas Rashid (@anasrashid2016) on

A post shared by Anas Rashid (@anasrashid2016) on

A post shared by Anas Rashid (@anasrashid2016) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi