S M L

Casting Couch : 'दिया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस ने 'कॉम्प्रोमाइज' के ऑफर को किया बेनकाब

'दिया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस हर्षाली जीने ने प्रोडक्शन कंट्रोलर सतीश झा पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है, सोशल मीडिया पर चैट्स को किया सार्वजनिक

Updated On: Aug 10, 2017 09:25 PM IST

Rajni Ashish

0
Casting Couch : 'दिया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस ने 'कॉम्प्रोमाइज' के ऑफर को किया बेनकाब
Loading...

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच की खबरें अक्सर आया करतीं हैं. अब'हिटलर दीदी' और 'दिया और बाती हम' जैसे पॉपुलर सीरियल्स में एक्टिंग कर चुकीं एक्ट्रेस हर्षाली जीने ने प्रोडक्शन कंट्रोलर सतीश झा पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है.

सबूत के तौर पर हर्षाली ने सोशल मीडिया पर सतीश के मैसेजेस शेयर कर दिए हैं. हर्षाली ने सतीश से हुई चैट के प्रिंट शॉट शेयर करते हुए कहा है कि काम दिलाने के नाम पर उनसे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए सतीश दवाब बना रहा था.

 

harshali

 

सतीश को सबक सिखाने के लिए चैट्स किये पब्लिक

 

हर्षाली ने सतीश पर गंभीर इल्जाम लगते हुए कहा कि सतीश ने मैसेजेस के जरिये उसे कास्टिंग काउच के जाल में फंसाने की कोशिश की. हर्षाली के मुताबिक जब वो कॉम्प्रोमाइज करने के लिए तैयार नहीं हुयी तो सतीश ने उलटी सीधी बातें करनी शुरू कर दी. इसके बाद हर्षाली ने सतीश की असलियत सबके सामने लाने की ठान ली और उसके चैट्स को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. अपने चैट्स के भंडाफोड़ होने के बाद सतीश डर गया और हर्षाली से माफी मांगते हुए पोस्ट डिलीट करने की गुहार लगाने लगा.

 

 

harshali-zine3_1502368729 (1)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi