S M L

Buzz: टीवी के बाकी एक्ट्रेसेस से आगे निकली दिव्यांका त्रिपाठी, बनाया नया रिकॉर्ड’

दिव्यांका अब भारत की पहली ऐसी टीवी एक्ट्रेस बनी चुकी हैं जिनके इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Rajni Ashish Updated On: Apr 16, 2018 08:20 AM IST

0
Buzz: टीवी के बाकी एक्ट्रेसेस से आगे निकली दिव्यांका त्रिपाठी, बनाया नया रिकॉर्ड’

पॉपुलर टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' में इशिता भल्ला के किरदार से घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली दिव्यांका अब टीवी की सबसे पसंदीदा बहू हैं. टीवी के अलावा दिव्यांका सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. दिव्यांका अब भारत की पहली ऐसी टीवी एक्ट्रेस बनी चुकी हैं जिनके इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. दिव्यांका ने कई टीवी स्टार जैसे हिना खान, सौम्या टंडन, अनीता हसनंदानी, शिवांगी जोशी को पछाड़कर ये रिकॉर्ड अपने नाम किया है.

दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है. दिव्यांका ने इस खास मौके पर केक भी काटा. सात मिलियन के आकार वाले केक की तस्वीर पोस्ट करते हुए दिव्यांका ने अपने फैंस को शुक्रिया कहा है. दिव्यांका अक्सर ही अपने पति विवेक दहिया और अपने टीवी शो की टीम के साथ तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. दिव्यांका और विवेक ने साल 2016 जुलाई में शादी की थी.

हाल ही में एक यूजर ने उनकी बॉडी पर आपत्तिजनक कमेंट किया था, जिसका दिव्यांका ने करारा जवाब दिया था. दिव्यांका ने अपने पति विवेक और एक फ्रेंड के साथ एक फोटो शेयर की थी. जिसपर एक शख्स ने घटिया कमेंट किया था जिसके बाद दिव्यांका ने उसकी क्लास लगाई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi