S M L

Big Revealation : कास्टिंग काउच का शिकार होने पर दिव्‍यांका त्रिपाठी ने किया बड़ा खुलासा

टीवी की दुनिया की नंबर 1 बहू दिव्यांका ने कास्टिंग काउच पर बात करते हुए कहा ये मेरे साथ भी हुआ ऐसा, पर मैंने बना ली दूरियां

Updated On: Dec 26, 2017 05:10 PM IST

Rajni Ashish

0
Big Revealation : कास्टिंग काउच का शिकार होने पर दिव्‍यांका त्रिपाठी ने किया बड़ा खुलासा

टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर बहू और स्टार प्लस के शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता के किरदार से दर्शकों का मन मोहने वाली दिव्यांका त्रिपाठी आज देश के घर घर में जाना पहचाना नाम हैं. दिव्यांका हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं. पिछले दिनों दिव्यांका ने ट्वीट कर चंडीगढ़ में स्वतंत्रता दिवस के दिन एक बच्ची के साथ चंडीगढ़ में हुई बलात्कार की हृदय विदारक घटना पर सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया था. अब दिव्यांका ने एक ऐसे मुद्दे पर अपनी आपबीती बताई है जो टीवी और फिल्म की दुनिया में नासूर बन चुका है. हम यहां कास्टिंग काउच और सेक्‍शुअल हैरेसमेंट की बात कर रहे हैं. आजतक.कॉम की खबर के मुताबिक दिव्‍यांका त्रिपाठी ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है. उनका मानना है कि कास्टिंग काउच और सेक्‍शुअल हैरेसमेंट जैसे चीजें होती हैं. लेकिन इनसे बचने के लिए हर लड़की को अपनी सिक्स्थ सेंस का प्रयोग करना चाहिए. उन लोगों पर ही भरोसा करें जिन पर दिल करें. दिव्यांका ने कहा कि 'मेरे साथ भी ऐसा हुआ है, पर मैंने अपने दिल की सुनी और ऐसे लोगों से दूरी बना ली'.

दिव्यांका ने 6 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा किया पार

हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी के इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन यानी 60 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं जो कि किसी भी टीवी आर्टिस्ट के लिए एक रिकॉर्ड है. दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक तस्वीरें साझा करके फैंस को अलग अंदाज में शुक्रिया अदा किया. इसके बाद दिव्यांका ने अपनी खुशी की वजह का खुलासा करते हुए लिखा कि, “मेरी इस स्माइल के पीछे की वजह हैं-आप. आपका शुक्रिया मुझे इंस्टाग्राम पर रहने की वजह देने के लिए. अगर ये आपके लिए नहीं होता तो मैं अजीबोगरीब सेल्फी और यादगार तस्वीरें नहीं लेती और मेरे पास याद करने के लिए कोई कहानी नहीं होती. मेरे जैसी शर्मीली इंसान आपके साथ कनेक्ट हो ही नहीं पाती अगर ये मीडियम ना होता. आप-6 मिलियन लोग अब मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं. इस दुनिया से मुझे कनेक्ट रखने के लिए आपका शुक्रिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi