विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

चैनल को धमकी देने पर दिव्यांका त्रिपाठी ने क्या सफाई दी

एक फैन को दिव्यांका ने चैनल को धमकी देने की खबर पर करारा जवाब दिया

Rajni Ashish Updated On: Jun 18, 2017 06:27 PM IST

0
चैनल को धमकी देने पर दिव्यांका त्रिपाठी ने क्या सफाई दी

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर में से एक शो 'ये है मोहब्बतें' की मुख्य अभिनेत्री और  टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित चेहरा दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने बलिये विवेक दहिया के साथ 'नच बलिये' में  अपने जानदार डांस का दम दिखा रही हैं.

दिव्यांका और विवेक आजकल सातवें आसमान पर हैं क्योंकि 'नच बलिये' में इन दोनों की क्यूट जोड़ी फिनाले में पहुंच गयी है. दिव्यांका-विवेक को इस शो के विनर के प्रबल दावेदार के तौर पर भी देखा जा रहा है.

votw-now

ग्रैंड फिनाले में दिव्यांका-विवेक की सनाया ईरानी-मोहित सहगल और अबीगेल पांडे-सनम जौहर से महा टक्कर होने वाली है.

क्या दिव्यांका ने दी चैनल को धमकी

लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर दिव्यांका के बारे में एक वायरल खबर चर्चा का केंद्र बनी हुई है. इस खबर ने दिव्यांका के फैंस को निराश कर दिया है. इस वायरल खबर में ये बताया जा रहा है कि दिव्यांका ने स्टार प्लस चैनल को धमकी दी है कि अगर उन्हें नच बलिए का खिताब नहीं जिताया गया तो वह ये हैं मोहब्बते को छोड़ देंगी.

जैसा की आपको पता है कि 'ये हैं मोहब्बतें' और 'नच बलिये 8' का प्रसारण एक ही चैनल स्टार प्लस पर होता है.दिव्यांका का शो टीआरपी रेस में भी सालों से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है.

ऐसे में इस खबर का वायरल होना कि दिव्यांका स्टार प्लस पर अपने शो को छोड़ने का दवाब दाल रही हैं उनके फैंस के लिए हिला देने वाली खबर थी. लेकिन ये सिर्फ एक अफवाह है. जब दिव्यांका को इस खबर की भनक लगी तो उनका गुस्सा फूट पड़ा.

दरअसल सनाया और मोहित की एक फैन ने ट्विटर पर लिखा कि मैंने एक आर्टिकल में पढ़ा है कि दिव्यांका ने स्टार प्लस को धमकी दी है कि अगर उन्होंने उन्हें विनर नहीं बनाया गया तो वो 'ये है मोहब्बतें' छोड़ देंगी.

दिव्यांका ने ऐसी अफवाहों का करारा जबाव देते हुए सोशल मीडिया पर इस बात को साफ किया कि ये सभी बातें महज एक अफवाह है.  उन्होंने कहा कि वह इस सीजन की विजेता बनें या ना बनें लेकिन वह ‘ये हैं मोहब्बतें’ को कभी नहीं छोड़ेंगी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi