S M L

...तो सेट पर ऐसे बर्ताव करती है दिव्यांका त्रिपाठी, को-स्टार ने खोले कई राज!

ऑन स्क्रीन पर सूझ-बूझ और पॉजिटिव रोल करने वाली दिव्यांका क्या ऑफ कैमरा भी ऐसी या नहीं, ये सारे राज खोले उनकी को-स्टार अपूर्वा सिंह ने.

Updated On: May 01, 2018 11:08 PM IST

Rajni Ashish

0
...तो सेट पर ऐसे बर्ताव करती है दिव्यांका त्रिपाठी, को-स्टार ने खोले कई राज!

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की फैन फोलोविंग काफी अच्छी हैं. ऑन स्क्रीन पर सूझ-बूझ और पॉजिटिव रोल करने वाली दिव्यांका क्या ऑफ कैमरा भी ऐसी या नहीं, ये सारे राज खोले उनकी को-स्टार अपूर्वा सिंह ने.

टीवी शो 'ये हैं मुहब्बतें' में दिव्यांका की को-स्टार अपूर्वा सिंह बताया है कि दिव्यांका त्रिपाठी बेहद विनम्र हैं और जमीन से जुड़ी हुई कलाकार हैं. डेली सोप में एक फैशन डिजाइनर का किरदार निभा रही अपूर्वा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में दिव्यांका के बारे में कई बातें शेयर कीं. अपूर्वा ने बयान में कहा, 'ये है मोहब्बतें की शूटिंग मेरे लिए सबसे शानदार अनुभवों में से एक है. मैं कैमियो कर रही हूं, लेकिन जो चीजें मैंने यहां सीख रही हूं उनकी कोई तुलना नहीं है.'

उन्होंने कहा, 'मुझे (निर्माता) एकता कपूर के साथ काम करने और सीखने का मौका मिला है, मुझे विश्वास है कि हर नया कलाकार यही चाहता है.' अपूर्वा ने आगे कहा, 'पहले मैं बड़ी आसानी से काम कर रही थी, लेकिन जब मुझे दिव्यांका और अनिता हसनंदानी के साथ शूट करना था, तो मैं सचमुच घबरा गई. तभी दिव्यांका मैम मेरे पास आई और मुझसे बातें की और मुझे आराम महसूस कराया.'

अपूर्वा ने कहा, 'वे बेहद विनम्र और अत्यधिक जमीन से जुड़ी हुईं इंसान हैं. मैं चाहती हूं मुझे रमन (करन पटेल) और इशिता (दिव्यांका) के साथ और डॉयलॉग बोलने का मौका मिले.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi