S M L

इंडियन टीवी इंडस्ट्री से दिव्यांका बनी वो पहली एक्ट्रेस जिसने बनाया ऐसा बड़ा रिकॉर्ड

दिव्यांका ने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा किया पार

Updated On: Nov 29, 2017 09:06 AM IST

Rajni Ashish

0
इंडियन टीवी इंडस्ट्री से दिव्यांका बनी वो पहली एक्ट्रेस जिसने बनाया ऐसा बड़ा रिकॉर्ड

टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर बहू और स्टार प्लस के शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता के किरदार से दर्शकों का मन मोहने वाली दिव्यांका त्रिपाठी आज देश के घर घर में जाना पहचाना नाम हैं. दिव्यांका की यही पॉपुलैरिटी उनके सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलती है. दिव्यांका ने अब सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक नया रिकॉर्ड बना दिया है जो टीवी इंडस्ट्री की किसी दूसरी हीरोइन को बनाने में अभी काफी वक्त लगेगा. दिव्यांका का ये रिकॉर्ड ऐसा है जो कई बड़ी फिल्मी स्टार्स को भी टक्कर देता हुआ दिखाई देता है.

दिव्यांका ने 6 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा किया पार

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन यानी 60 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं. दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक तस्वीरें साझा करके फैंस को पहले टीज किया और इसके बाद उनका अलग अंदाज में शुक्रिया अदा किया. सबसे पहले दिव्यांका ने एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा कि मुझे, “बताइए कि मैं इतना मुस्कुरा क्यों कर रही हूं?”

Tell me...Why am I smiling so much?

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

इस पिक्चर के बाद एक और पिक्चर पोस्ट करते हुए दिव्यांका ने कैप्शन में लिखा “क्या इसकी पीछे कोई खास वजह है?

Any special reason behind this #CartoonicSmile?!?!

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

इसके बाद दिव्यांका ने अपनी खुशी की वजह का खुलासा करते हुए लिखा कि, “मेरी इस स्माइल के पीछे की वजह हैं-आप. आपका शुक्रिया मुझे इंस्टाग्राम पर रहने की वजह देने के लिए. अगर ये आपके लिए नहीं होता तो मैं अजीबोगरीब सेल्फी और यादगार तस्वीरें नहीं लेती और मेरे पास याद करने के लिए कोई कहानी नहीं होती. मेरे जैसी शर्मीली इंसान आपके साथ कनेक्ट हो ही नहीं पाती अगर ये मीडियम ना होता. आप-6 मिलियन लोग अब मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं. इस दुनिया से मुझे कनेक्ट रखने के लिए आपका शुक्रिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi