S M L

Buzz: गर्मी से बचने के लिए दिव्यांका ने निकाला बढ़िया जुगाड़, हर 20 मिनट में करती है कुछ ऐसा काम

चिलचिलाती धुप और गर्मी से आम जनता ही नहीं, बल्कि सेलेब्रिटीज भी परेशान है.

Rajni Ashish Updated On: Jun 15, 2018 01:26 AM IST

0
Buzz: गर्मी से बचने के लिए दिव्यांका ने निकाला बढ़िया जुगाड़, हर 20 मिनट में करती है कुछ ऐसा काम

चिलचिलाती धुप और गर्मी से आम जनता ही नहीं, बल्कि सेलेब्रिटीज भी परेशान है. सब से ज्यादा परेशानी एक्टर्स को शूट के दौरान होती है. शूट के दौरान स्टार्स को पंखा तक नसीब नहीं होता, इस वजह से गर्मी से बचने के लिए उन्हें अलग-अलग जुगाड़ निकालने पड़ते है.

गर्मी में ऐसा ही बुरा हाल झेल रहीं है पॉपुलर टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी. दिव्यांका से जब गर्मी में बिना एसी और कूलर के शूट करने को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा– ‘सेट पर कई कैमरे लगे होते हैं जो गर्मी को दोगुना बढ़ा देते हैं. हालांकि गर्मी में सबसे ज्यादा बुरा हाल आउटडोर शूट के दौरान होता है, क्योंकि वहां आपके पास वैनिटी वैन के अलावा कुछ नहीं होता.

आउटडोर शूट है काफी पसंद - दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका ने आगे कहा- ‘वैसे मुझे आउटडोर शूट काफी पसंद है इसमें कुछ नया करने को मिलता है लेकिन तपती गर्मी में आउटडोर के नाम से तबियत बिगड़ने लगती है. हालांकि, हमारे पास इसके अलावा और कोई विकल्प भी नहीं होता. आउटडोर शूट में सबसे ज्यादा परेशानी इसलिए होती है, क्योंकि वहां पर आपको खुले में शूटिंग करनी पड़ती है इसलिए आउटडोर में खुद को गर्मी में भी ठंडा बनाए रखने के लिए मैं हर 20 से 30 मिनट के बीच जूस, कोल्ड कॉफी या फिर पानी पीती रहती हूं. इससे एनर्जी भी बनी रहती है और बीमार पड़ने का खतरा भी नहीं होता है. नारियल पानी तो सेट पर ऐसे खत्म होता है जैसे खुद ब खुद सूख रहा हो. हालांकि अब हल्की बारिश के होने से राहत है लेकिन गर्मी अभी भी सेट पर काम करने वालों की परेशानी बनी हुई है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi