S M L

ये है मोहब्बतें : दिव्यांका त्रिपाठी को लगी गोली, रो-रो कर फैंस का हुआ बुरा हाल

दिव्यांका त्रिपाठी 'ये है मोहब्बतें' की शूटिंग के दौरान गोली लगने वाला सीन शूट कर रही थी जिसे देख वहां खड़ी उनकी दो फैंस फूट फूटकर रोने लगी, उन्हें लगा दिव्यांका को सच में गोली लग गयी है

Rajni Ashish Updated On: Aug 13, 2017 12:27 PM IST

0
ये है मोहब्बतें : दिव्यांका त्रिपाठी को लगी गोली, रो-रो कर फैंस का हुआ बुरा हाल

दिव्यांका त्रिपाठी के फैंस के लिए एक बुरी खबर आयी है. दिव्यांका को गोली लग गयी जिसे देख उनकी 2 फीमेल फैंस फूट फूटकर रोने लगी. इस खबर को पढ़कर आपको लग रहा है कि सच में आपकी चहेती इशिता यानी दिव्यांका को गोली लग गयी है.

'ये है मोहब्बतें' में लगी इशिता को गोली

तो जनाब ऐसा कुछ भी नहीं है बल्कि स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' के सीन में दिव्यांका को गोली लग जाएगी. लेकिन इस सीन की शूटिंग के दौरान वहां मौजूद दिव्यांका की 2 हार्ड कोर फैंस को लगा कि दिव्यांका को सच में गोली लग गयी है. अपनी फेवरेट हीरोइन को घायल हालत में देख ये लड़कियां फूट फूटकर रोने लगी. दोनों लड़कियों के जार जार आंसू बहने लगे. इसके बाद खुद दिव्यांका को आकर इन दोनों फैंस को समझा-बुझाकर चुप कराना पड़ा. जब इन दोनों ने देखा कि उनकी चहेती दिव्यांका को कुछ नहीं हुआ है तब जाकर ये दोनों चुप हुईं.

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया अपने फैंस के बीच बहुत पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 50 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.दिव्यांका ने दोनों लड़किओं के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट भी की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi