विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : मोनी-अंकिता के बाद दिव्यांका भी बॉलीवुड में डेब्यू के लिए हैं तैयार

'ये हैं मोहब्बतें' की स्टार दिव्यांका त्रिपाठी ने जल्द किसी बड़ी फिल्म में काम करने की इच्छा जताई है

Rajni Ashish Updated On: Aug 01, 2017 08:32 PM IST

0
Revealed : मोनी-अंकिता के बाद दिव्यांका भी बॉलीवुड में डेब्यू के लिए हैं तैयार

आजकल टीवी इंडस्ट्री से कई बड़े चेहरों को फिल्मों में काम मिल रहा है. बॉलीवुड ने टीवी इंडस्ट्री और इसमें काम करने वाले एक्टर्स को देखने का नजरिया अब बदल लिया है. इसी का नतीजा है कि अब टीवी के कई स्टार्स बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनते हुए नजारा आ रहे हैं. बात करें टीवी कि बहुओं की तो इस साल हॉट हसीनाएं मोनी रॉय और अंकिता लोखंडे को बॉलीवुड में बिग ब्रेक मिल गया है.

thumb_070317064623

दिव्यांका त्रिपाठी भी अब फिल्मों में जाने को हैं तैयार

मोनी और अंकिता के बाद अब टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर बहू दिव्यांका त्रिपाठी दहिया भी फिल्मों में आने के लिए तैयारी कर रही हैं. दिव्यांका को मलाल है कि अब तक उन पर किसी प्रोड्यूसर-डायरेक्टर की नजर क्यों नहीं पड़ी. दिव्यांका त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'आई विश की ऐसा हो, लेकिन लगता है प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स मुझे ठीक से देख नहीं रहे हैं. जिसके चलते उन्हें कोई ऑफर अब तक नहीं मिला है. जब भी कोई ऑफर मेरे पास लेकर भी आता हैं तब मेरे सीरियल में काफी इम्पॉर्टेंट ट्रैक चल रहा होता है. मैं कुछ अच्छा होने का इंतजार कर रही हूं, जिसे मैं जरूर करना चाहूंगी'.

इससे साफ पता चल रहा है कि दिव्यांका बड़ी शिद्दत से अब फिल्मों में काम कि तलाश कर रहीं हैं. उम्मीद है कि उनकी इस इच्छा पर बॉलीवुड के फिल्म निर्माता-निर्देशक जरूर गौर फरमाएंगे. वैसे आपको बता दें कि दिव्यांका इस समय टीवी की नंबर वन बहू कहलाती हैं. उनके फैंस की संख्या किसी बड़ी फिल्मी हीरोइन से काम नहीं है. इंस्ट्रग्राम पर हाल ही में दिव्यांका के फैंस की तादाद 5 मिलियन क्रॉस कर गयी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi