S M L

Viral : ब्रेकअप का दर्द बयां करते हुए सबके सामने रो पड़ी दिव्यांका त्रिपाठी,वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में जब दिव्यांका के सामने पुराने प्यार यानी एक्टर शरद मल्होत्रा के साथ उनके तथाकथित ब्रेकअप का जिक्र आया तो वो खुद को संभल नहीं पाई और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे.

Updated On: May 05, 2018 03:40 PM IST

Rajni Ashish

0
Viral : ब्रेकअप का दर्द बयां करते हुए सबके सामने रो पड़ी दिव्यांका त्रिपाठी,वीडियो हुआ वायरल

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस और 'ये है मोहब्बतें' की फीमेल लीड दिव्यांका त्रिपाठी एक्टर विवेक दहिया के साथ शादी कर अपने जीवन में बेहद खुश हैं. लेकिन हाल ही में जब दिव्यांका के सामने पुराने प्यार यानी एक्टर शरद मल्होत्रा के साथ उनके तथाकथित ब्रेकअप का जिक्र आया तो वो खुद को संभल नहीं पाई और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे. दरअसल ये सब राजीव खंडेलवाडल के नए टीवी चैट शो 'जज्बात' के सेट पर हुआ. आपको बता दें कि 5 मई से शुरू होने वाले शो के पहले एपिसोड में दिव्यांका और उनके पति विवेक को आमंत्रित किया गया था. अब शो के पहले एपिसोड का प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप की बात शेयर करते हुए रोती हुई नजर आ रही हैं.

शरद के नाम पर आज भी रो देती हैं दिव्यांका

वायरल वीडियो में राजीव खंडेलवाल दिव्यांका त्रिपाठी से पूछते हैं, हार्टब्रेक ने दिव्यांका से क्या लिया? इस पर वो कहती हैं, 8 साल. उस दौरान ऐसा लगा कि जैसे जिंदगी खत्म हो रही है. मैं अंधविश्वास के लेवल पर चली गई थी. मैं शायद बिना प्यार के नहीं रह सकती. इसके बाद शो में दिव्यांका के पति विवेक दहिया की एंट्री होती है. प्रोमो में राजीव खंडेलवाल दिव्यांका के प्रेग्नेंट होने के बारे में भी पूछते हैं. इस पर दिव्यांका मुस्कुरा देती हैं. एक्ट्रेस का रिएक्शन देखने लायक है.

आपको बता दें कि दिव्यांका और शरद की मुलाकात 2004 में 'जी सिने स्टार्स की खोज' के सेट पर हुई थी. इसके बाद पॉपुलर टीवी शो 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' के वक्त दिव्यांका और शरद के बीच अफेयर की खबरें सामने आई थी. इसके बाद दोनों की सगाई की खबरें आई. लेकिन फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया जिससे इन दोनों के फैंस शॉक्ड रह गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi