S M L

बिग जी एंटरटेनमेंट अवॉर्ड्स : संस्कारी बहुओं मोनी रॉय और दिव्यांका त्रिपाठी ने दिखाया ग्लैमरस अवतार

मोनी ने जहां सेक्सी लुक लिया था वहीं हमेशा सिंपल अवतार में नजर आने वाली दिव्यांका भी दिखी हॉट अवतार में

Updated On: Jul 31, 2017 08:47 PM IST

Rajni Ashish

0
बिग जी एंटरटेनमेंट अवॉर्ड्स : संस्कारी बहुओं मोनी रॉय और दिव्यांका त्रिपाठी ने दिखाया ग्लैमरस अवतार

बिग जी एंटरटेनमेंट अवॉर्ड 2017 का आयोजन मुंबई में किया गया. इस अवॉर्ड समारोह में फिल्म इंडस्ट्री से सलमान खान, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई बड़े फिल्मी सितारों ने शिरकत की. वहीं टीवी इंडस्ट्री से भी कई नामी चेहरों ने इस अवार्ड फंक्शन में पहुंचकर चार चांद लगाए. लेकिन इस इवेंट में टीवी इंडस्ट्री की दो सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस ने लाइमलाइट लूट ली. जहां एक तरफ 'नागिन 2' फेम मोनी रॉय अपने बोल्ड अवतार की वजह से छाईं रहीं तो वहीं उन्हें दिव्यांका त्रिपाठी अपने ग्लैम अवतार से बराबर की टक्कर देती हुयी नजर आयीं.

मोनी रॉय आजकल अपने बॉलीवुड डेब्यू की वजह से सुर्खियों में हैं. फिल्म 'गोल्ड' में मोनी अक्षय कुमार के अपोजिट एक्टिंग और हुस्न के जलवे दिखाती हुईं नजर आएंगी. मोनी रॉय इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. मोनी ने इस अवार्ड फंक्शन के लिए गोल्डन व्हाइट कलर का सेक्सी गाउन पहना हुआ था. मोनी अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी बोल्ड पिक्चर्स शेयर की हैं.

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी जी एंटरटेनमेंट अवॉर्ड्स में अपने पति और अभिनेता विवेक दहिया के साथ पहुंची थीं. टीवी के इस स्टार कपल का अवॉर्ड फंक्शन के दौरान ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला.दिव्यांका और विवेक हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाकर यूरोप से वापस लौटे हैं.बता दें कि दिव्यांका और विवेक ने मशहूर डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 8' का खिताब भी जीता है.

वहीं दिव्यांका ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर हाल ही में 5 मिलियन फॉलोवर्स की संख्या को पार किया है. दिव्यांका इस अवार्ड फंक्शन में मरून कलर के गाउन में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. आप भी देखिये दिव्यांका का ये ग्लैम अवतार

वहीं दिव्यांका के पति विवेक ब्लू कलर के सूट में डेपर लुक में दिव्यांका को कॉम्पलिमेंट करते हुए दिखे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi