विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

एयरलाइन्स कंपनी ने दिव्यांका त्र‍िपाठी के साथ कर दी ऐसी हरकत, दिव्यांका का फूटा गुस्सा

जेट एयरवेज की लापरवाही से दिव्यांका बेहद खफा हुईं. उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर जेट एयरवेज पर अपना गुस्सा उतारा

Rajni Ashish Updated On: Oct 01, 2017 08:18 PM IST

0
एयरलाइन्स कंपनी ने दिव्यांका त्र‍िपाठी के साथ कर दी ऐसी हरकत, दिव्यांका का फूटा गुस्सा

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता का किरदार निभाने वाली टीवी की सबसे पॉपुलर बहू दिव्यांका त्रिपाठी हाल ही में अपने पति विवेक दहिया के साथ कोलकाता गई हुई थीं. कोलकाता से मुंबई लौटने के लिए दिव्यांका और विवेक ने जेट एयरवेज की फ्लाइट ली थीं.इस दौरान जेट की तरफ से दिव्यांका और विवेक के साथ ऐसी लापरवाही हो गई जिसके बाद दिव्यांका का आग बबूला हो गईं और उन्होंने ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स कर जेट एयरवेज पर जमकर निशाना साधा.

Lucky to have got KaliBari Darshan in such peace! Thank you God! Thanks to our entire team.

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

क्यों हुई दिव्यांका आग बबूला ?

बताया जा रहा है कि दिव्यांका ने कोलकाता में अपना लगेज जेट एयरवेज के साथ मुंबई के लिए बुक कराया था. लेकिन जब वो और विवेक मुंबई पहुंचे तो पता चला कि उनका लगेज कोलकाता ही छूट गया है. एयरलाइन की इस लापरवाही पर दिव्यांका का पारा चढ़ गया. उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर जेट एयरवेज पर अपना गुस्सा उतारा. दिव्यांका ने लिखा, 'ये लापरवाही की हद है. आपने हमारा लगेज कोलकाता ही छोड़ दिया और हमें जानकारी देने या हमसे माफी मांगने की जहमत भी नहीं उठाई. अगले ट्वीट में दिव्यांका ने लिखा, 'हम मूर्खों की तरह एयरपोर्ट पर आधा घंटे तक इंतजार करते रहे. पैसेंजर के टाइम की कोई कीमत नहीं है.

दिव्यांका के कई ट्वीट करने के बाद जेट एयरवेज ने जवाब दिया कि 'हमने अपनी टीम को जानकारी दे दी है, वे जल्द ही आपसे संपर्क करेंगे'.

दिव्यांका ने आगे लिखा कि यात्रा करने के बाद भी हमारी लाइफ की कोई अहमियत है. समय का ख्याल रखें. आप दिव्यांका के ट्वीट्स को यहां नीचे पढ़ सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi