S M L

Pics : दिव्यांका-विवेक 'सिसली' में मना रहे हैं वेडिंग एनिवर्सिरी

सिसली में अपनी पहली वेडिंग एनीवर्सरी मना रहे हैं दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया

Updated On: Jul 09, 2017 11:34 AM IST

Rajni Ashish

0
Pics : दिव्यांका-विवेक 'सिसली' में मना रहे हैं वेडिंग एनिवर्सिरी

हमने आपको पहले ही बता दिया था कि टीवी इंडस्ट्री के वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर कपल और नच बलिए सीजन 8 के विनर दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने के लिए यूरोप के इटली शहर पहुंचे हुए हैं.

इटली के पास खूबसूरत आइलैंड सिसली में अपनी पहली वेडिंग एनीवर्सरी मना रहे दिव्यांका और विवेक ने फैंस के लिए पोस्ट किया है जिसमें ये दोनों सिसली की खूबसूरत वादियों के बारे में बता रहे हैं.

दोनों ने अपनी छुट्टियों से एक वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे तीन फ्लाइट बदलकर वो इटली के सिसली पहुंचे हैं.

दिव्यांका-विवेक ने बताया कि 'यहां बमुश्किल कोई भारतीय आता है. लेकिन हम कुछ अलग करना चाहते थे. इसी वजह से हमने इस जगह को चुना'.

दिव्यांका और विवेक अपने फैंस को उन्हें अब तक असीमित प्यार देने के लिए शुक्रिया अदा करते हैं.

आप भी दिव्यांका-विवेक का ये वीडियो और सिसली के खूबसूरत नजारे को देखिये

इसके पहले दिव्यांका ने विवेक के साथ अपनी एक पिक्चर डालते हुए विवेक के लिए लिखा एक इमोशनल मैसेज..दिव्यांका ने लिखा '#एक साल साथ रहने की खुशियां मेरे प्यार! जबसे मैं आपके साथ हूं जिंदगी के मायने मेरे लिए बदल गए हैं ...जिंदगी को ऐसा जादुई बनाने के लिए धन्यवाद !! आपकी पत्नी !'.

आप ये पोस्ट नीचे देख सकते हैं

आपको बता दें की विवेक-दिव्यांका ने 8 जुलाई 2016 को भोपाल में शादी की थी.इन दोनों की पहली मुलाकात स्टार प्लस के शो 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर हुयी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi