S M L

#MeToo : भूषण कुमार के बचाव में आईं पत्नी दिव्या खोसला, कहा ''आरोप तो श्री कृष्ण पर भी लगे थे''

आपको बता दें इस अभियान के तहत सुभाष घई, विकास बहल, लव रंजन जैसे कई लोगों के नाम यौन शोषण के आरोप मे सामने आया है

Updated On: Oct 14, 2018 03:10 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeToo : भूषण कुमार के बचाव में आईं पत्नी दिव्या खोसला, कहा ''आरोप तो श्री कृष्ण पर भी लगे थे''

बॉलीवुड में इन दिनों #MeToo अभियान की लहर दौड़ पड़ी है. ऐसे में लगातार महिलाओं पर हुए यौन शोषण के मामले सामने आ रहे हैं. वहीं बीते रोज टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. लेकिन वहीं भूषण की पत्नी दिव्या खोसला अपने पति का बचाव करने सामने आई हैं. आपको बता दें, हाल ही में दिव्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख कर भूषण पर लगे सारे आरोपों को गलत बताया है. पढ़िए दिव्या का यह खास ट्वीट.

इस ट्वीट में दिव्या ने लिखा '' मेरे पति ने टी-सीरिज को अपनी मेहनत से इस मुकाम तक पहुंचाया है. लोग तो श्री कृष्ण के विरुद्ध भी खड़े हुए थे. #MeToo अभियान का मतलब है कि समाज मे फैली गंदगी को साफ करना. लेकिन लोग इसका गलत इस्तेमाल कर रहे हैं यह जानकर दुख हो रहा है. '' बीते रोज एक एक्ट्रेस ने भूषण कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

जानें पूरा मामला

आपको बता दें, कल अपने नाम को छुपाते हुए एक ट्विटर यूजर ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी आपबीती साझा किया है. इस महिला का कहना है कि उसे एक फिल्म से महज इस लिए निकाल दिया गया क्योंकि उसने टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार के साथ सोने से मना कर दिया था. वहीं महिला ने बताया है कि ये बात कहकर भूषण को मना कर दिया था. ''मैं काम और प्लेजर के लिए किसी के साथ नहीं सोती हूं. अगर फिल्म पाने के लिए यह सब करना होगा तो मैं बैकआउट करती हूं.''

[ यह भी पढ़ें : Shocking : अध्ययन सुमन के #MeToo ट्वीट पर कंगना रनौत ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन, यहां जानिए ]

आपको बता दें इस अभियान के तहत सुभाष घई, विकास बहल, लव रंजन जैसे कई लोगों के नाम यौन शोषण के आरोप मे सामने आया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi