S M L

Bigg Boss 11 : प्रियांक से ब्रेकअप करने के लिए दिव्या अग्रवाल को दिए गए इतने पैसे

रिपोर्ट के मुताबिक प्रियांक से ब्रेकअप करने के लिए दिव्या अग्रवाल को मिले थे तीन गुना पैसे

Updated On: Dec 11, 2017 09:04 AM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 11 : प्रियांक से ब्रेकअप करने के लिए दिव्या अग्रवाल को दिए गए इतने पैसे

कलर्स के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी से भरे 'बिग बॉस' के सीजन 11 में इस बार हर दिन दर्शकों को हर दिन एंटरटेनमेंट का फुल डोज देखने को मिल रहा है. जैसा कि आपको पता है कि बिग बॉस हाउस में पिछले हफ्ते कंटेस्टेंट्स से अपने घर वालों से मिलने का मौका मिला. इस इमोनशल टास्क के दौरान घर में सभी को उनके घर वालों से मिलने का मौका मिला. इस टास्क के दौरान प्रियांक शर्मा की गर्लफ्रेंड और स्पलिट्सविला की एक्स कंटस्टेंट दिव्या अग्रवाल उनसे मिलने आई तो बिग बॉस हाउस में जमकर इमोशनल ड्रामा हुआ.

दरअसल दिव्या ने प्रियांक को लताड़ते हुए कहा कि उसने दिव्या समेत कई लड़कियों का दिल तोड़ा है. यहां तक तो ठीक था लेकिन फिर दिव्या ने ऐसी बात बोली जिससे सब शॉक्ड रह गए. दिव्या ने सबके सामने प्रियांक से ब्रेकअप करने का ऐलान कर दिया. दिव्या इसके बाद बिग बॉस हाउस से चली गई और प्रियांक का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

A post shared by Divya Agarwal (@divyaagarwal__official) on

क्या दिव्या को मिली भारी भरकम रकम ?

इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्या को इस ड्रामे के लिए बिग बॉस की ओर से घर में रह रहे कंटेस्टेंट्स से तीन गुणा ज्यादा रकम दी गई थी. वैसे सलमान ने भी वीकेंड का वार में प्रियांक-दिव्या के इस ड्रामे पर खूब मस्ती की थी.

A post shared by Sharany (@aliyamalik25) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi