विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

तारक मेहता का उल्टा चश्मा : प्रेग्नेंट दिशा वकानी उर्फ दया ले रहीं हैं ब्रेक

शो के राइटर्स स्टोरीलाइन में कुछ ऐसे बदलाव करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि दिशा कुछ महीनों का ब्रेक ले सकें

Rajni Ashish Updated On: Jun 12, 2017 07:15 PM IST

0
तारक मेहता का उल्टा चश्मा : प्रेग्नेंट दिशा वकानी उर्फ दया ले रहीं हैं ब्रेक

हमने आपको कुछ दिनों पहले ही ये खबर दी थी कि सब टीवी के सुपरहिट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल की पत्नी दया बेन का पॉपुलर केरैक्टर निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी प्रेग्नेंट हैं.

हमने आपको ये भी बताया था कि अपनी  प्रेगनेंसी की वजह से दिशा को अपने शो से ब्रेक भी लेना पड़ सकता है. हालांकि दिशा की प्रेगनेंसी की खबर सुनकर जहां उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समां रहे थे वहीं दिशा के शो से ब्रेक लेने की वजह से वो मायुश भी हो गए थे.

सूत्र अब हमारी इस खबर पर अपनी मुहर भी लगा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, राइटर्स ने ऐसी सीक्वेंस पर काम करना शुरू कर दिया है, जिससे कि दिशा को कुछ महीने की छुट्टी मिल सके.जब भी दिशा की जरूरत होगी, वो कुछ सीन्स करने जरूर आएंगी और काम खत्म कर वापस चली जाएंगी.

disha

बताया जा रहा है कि इसे लेकर दिशा की शो के मेकर्स से बात भी चुकी है और शो के मेकर्स दिशा की पॉपुलैरिटी और उनके प्रोफेशनल रवैये की वजह से किसी भी कीमत पर उन्हें रिप्लेस करने के मूड में नहीं हैं.

उन्हें लगता है कि दिशा शो का बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और उनके शो से चले जाने से शो कि टीआरपी पर काफी प्रभाव पड़ेगा. इसलिए मेकर्स शो और एक्ट्रेस दोनों की मदद के लिए बीच का रास्ता निकाल रहे हैं.

daya

दिशा ने साल 2016 में मयूर पांड्या से शादी की थी. मयूर पांड्या मुंबई में ही रहते हैं और चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं. एक्ट्रेस की शादी के बाद भी ऐसी खबर आई थी कि वो यह शो छोड़ देंगी. लेकिन शादी के बाद भी वह शो में काम कर रही थीं.लेकिन अब प्रेगनेंसी की वजह से उनका छुट्टी लेना तय है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi