S M L

Confirm : प्रेग्नेंट दया बेन नहीं छोड़ेंगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

दिशा वकानी के पिता भीम वकानी ने उनके शो छोड़ने की खबरों को खारिज किया है

Updated On: Jul 21, 2017 08:14 PM IST

Rajni Ashish

0
Confirm : प्रेग्नेंट दया बेन नहीं छोड़ेंगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

सब टीवी के पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की सबसे लोकप्रिय अदाकारा दया भाभी यानी दिशा वकानी की प्रेगनेंसी की खबर से हमने आपको बहुत पहले ही अपडेट कर दिया था. दिशा की प्रेगनेंसी के बाद से ही उन्हें उनके शो में रिप्लेस किये जाने की खबरें जोरों पर हैं. अभी तक दिशा ने अपनी प्रेगनेंसी या शो पर किसी से बात नहीं की है लेकिन अब उनके पिता भीम वकानी ने इन सभी मुद्दों पर अफवाहों को क्लियर किया है.

Disha-Vakani-with-her-parents

दिशा का रखा जा रहा है खास ख्याल

disha

भीम वकानी ने एक न्यूज पेपर से बात करते हुए बताया कि 'दिशा प्रेगनेंसी के फेज को फूली एन्जॉय कर रही हैं. दिशा का उनके ससुराल पक्ष के लोग खूब ख्याल रख रहे हैं. दिशा अभी 39 साल की हैं और इस उम्र में फर्स्ट बेबी प्लान करना इतना आसान नहीं है. इस कंडीशन में उसे अपना और भी ज्यादा ख्याल रखने की जरूरत है. उनके सभी करीबी लोग उन्हें अपना ध्यान रखने के लिए तमाम तरह की हिदायत देते रहते हैं. वहीं, सेट पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी टीम उनका ध्यान रखती है.

प्रेग्नेंसी के बाद भी करेंगी काम

4_1500375118

taarak-mehta

दिशा के प्रेग्नेंसी के बाद भी काम करने पर भीम ने कहा कि 'हमने हमेशा दिशा को सपोर्ट किया है और उसका जो भी फैसला होगा हम उसका साथ देंगे. दिशा हमेशा चाहती थी कि उसे ऐसा पार्टनर मिले जो उन्हें पूरी तरह से सपोर्ट करे. सौभाग्य से उसे ऐसा ही लाइफ पार्टनर मिला है. मयूर और उसकी फैमिली से दिशा को हमेशा पूरा सपोर्ट मिला है. ऐसे में मुझे नहीं लगता है कि दिशा को बाद में काम करने में कोई भी परेशानी होगी. वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस करना बहुत अच्छे से जानती है.

बताया जा रहा है कि बहुत जल्द दिशा मैटरनिटी लीव पर जाने वाली हैं.सोर्स की मानें तो दिशा की जबरदस्त पॉपुलैरिटी को देखते हुए 'तारक मेहता..' के मेकर्स भी उन्हें रिप्लेस करने के मूड में नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi