S M L

'तारक मेहता...' में वापसी के लिए दयाबेन ने रख दी ये बड़ी शर्त, एक एपिसोड के लिए लेंगी इतने लाख रुपये

दिशा ने शो में वापसी के लिए शो के मेकर्स के सामने बड़ी शर्त रख दी है. कहा जा रहा है कि इस बार उन्‍होंने अपनी फीस बढ़ा दी है

Updated On: Sep 22, 2018 11:43 PM IST

Rajni Ashish

0
'तारक मेहता...' में वापसी के लिए दयाबेन ने रख दी ये बड़ी शर्त, एक एपिसोड के लिए लेंगी इतने लाख रुपये

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभानेवाली दिशा वकानी पिछले काफी समय से शो से दूर हैं. वे पिछले साल सितंबर महीने के बाद से शो में नजर नहीं आई थीं. हालांकि फैंस नजरें गड़ाये उनका इंतजार कर रहे हैं. मैटरनिटी लीव पर गईं दिशा की वापसी का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं पिछले दिनों ये अफवाह उड़ी कि दिशा अब शो में शायद वापस ना आएं. अब दिशा के फैंस के लिए हम एक खुशखबरी लेकर आए हैं जो उनका लम्बे वक्त से शो में वापसी का इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक दिशा वकानी अगले 2 महीने में शो में वापसी करने जा रही हैं. फैंस दयाबेन और जेठालाल की कॉमिक केमिस्ट्री को देखने के लिए बेकरार हैं. दिशा की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और उनके वापस आने से शो की टीआरपी में जरूर इजाफा होगा.

दिशा ने बढ़ा दी फीस

अब खबरें आ रही हैं कि दिशा ने शो में वापसी के लिए शो के मेकर्स के सामने बड़ी शर्त रख दी है. कहा जा रहा है कि इस बार उन्‍होंने अपनी फीस बढ़ा दी है. बताया जा रहा है कि मैटरनिटी लीव पर जाने से पहले दिशा हर एपिसोड का 1.25 लाख चार्ज करती थीं लेकिन, अब वह 1.50 लाख रुपए लेंगी.

वहीं कुछ दिनों पहले दिशा ने ये खुलासा किया था कि वो भी शो को मिस कर रही हैं.

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

दिशा ने इंस्टारग्राम पर दयाबेन के गेटअप में अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,' हर कोई मुझे शो में लौटने को कह रहा है खासतौर से आप लोग. मैं खुद शो को बहुत मिस कर रही हूं.'

उन्होंने आगे कहा,' मैं शो में जरूर लौटना पसंद करूंगी. लेकिन अभी परिस्थितियां मेरे फेवर में नहीं है ?? मुझे समझने और मेरा सपोर्ट करने के लिए मेरा शुक्रिया. मुझे ऐसे ही प्यार करते रहें और देखते रहें तारक मेहता...# #dishadiloves ##trkmoc. दिशा वकानी फिलहाल अपनी बेटी के साथ पूरा समय बिता रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi